राधिका आप्टे का यह वीडियो देखकर आप मलाइका का डांस भूल जायेंगे….

राधिका आप्टे को इस समय पूरा देश जान चुका है। पार्च्ड फिल्म में उनका अभिनय विश्व स्तर पर उनकी पहचान बना चुका है। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि आने वाले समय की वह बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री होंगी। हालांकि वह अब भी बहुत अच्छा अभिनय करती हैं और कई फिल्मों में उनकी भूमिका को काफ़ी सराहा भी गया है। यह बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि वह जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं। अभी हाल ही में एक फिल्म के लिए उन्होंने डांस की प्रैक्टिस की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

राधिका आप्टे का यह वीडियो देखकर आप मलाइका का डांस भूल जायेंगे….

राधिका आप्टे का यह रूप पहली बार:

आपको बता दें कि राधिका आप्टे अपनी आने वाली एक फिल्म के लिए डांस की प्रैक्टिस की टेरेंस लेविस के साथ की है। डांस के समय राधिका कमाल की लग रही थी। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उनकी आने वाली फिल्म का क्या नाम है? राधिका को इससे पहले शायद ही किसी ने इस अवतार में देखा होगा।

ये भी पढ़े:>जब स्कूल जाती बेटी के बैग में मां को मिला कंडोम और फिर देखे विडियो …

राधिका अपनी फिल्मों में डांस की वजह से नहीं बल्कि अभिनय की वजह से जानी जाती है। अधिकतर, उनकी फिल्म में डांस होता ही नहीं है। लेकिन सूत्रों के अनुसार उनकी आने वाली फिल्म में उनका एक हॉट डांस देखने को मिल सकता है।

इस डांस प्रैक्टिस में राधिका इतनी हॉट लगी हैं कि क्या कहा जाए। उन्होंने डांस भी कमाल का किया है। राधिका का यह डांस देखने के बाद यक़ीनन आप मलाइका अरोड़ा के डांस को भूल जायेंगे।आपको बता दें कि मलाइका को बॉलीवुड में आइटम डांस के लिए जाना जाता है। मलाइका अपने डांस से किसी भी फिल्म में जान डाल देती हैं।

यह पहली बार होगा कि राधिका भी अपनी आने वाली फिल्म में अपने डांस के जरिये जान डालने की कोशिश करेंगी। आप भी राधिका का यह नया रूप और हॉट डांस देखें।

वीडियो देखे:

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com