चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का सीजन 11 जीत लिया है। चेन्नई के इस खिताब को जीतने में अहम भूमिका निभाई अंबाती रायुडू ने।चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल का सीजन 11 जीत लिया है। चेन्नई के इस खिताब को जीतने में अहम भूमिका निभाई अंबाती रायुडू ने।  मुंबई इंडियस से चेन्नई की टीम में शामिल हुए रायुडू ने इस साल खेले 16 मैचों कुल 602 रन बनाए। इस साल उन्होंने अपना आईपीएल का पहला शतक भी ठोका। वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। रायुडू ने अब अपनी इस सफलता का राज खोल दिया है।  रायुडू ने बताया कि उन्हें एक अंधविश्वास है और उनका मानना है कि उन्हें इससे काफी फायदा भी मिला है। रायुडू ने अपने मुंबई इंडियंस और अब चेन्नई के साथी हरभजन सिंह के टॉक शो में इस बात का खुलासा किया। हैदराबाद के इस स्टाइलिश बल्लेबाज ने कहा कि वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से हर साल एक बैट लेते हैं।  हरभजन सिंह से बातचीत में जब अंधविश्वास की बात आई तो उन्होंने कहा, "विराट कोहली से मैं हर साल एक बैट लेता हूं, उसको भी मालूम हो गया है कि टशन है। इस बार तो गाली देकर उन्होंने मुझे बैट दिया है।"  32 वर्षीय इस बल्लेबाज़ ने कहा कि पहले क्रिकेट में उनका कोई लगाव नहीं था, लेकिन उनके पिता की वजह से उन्होंने इसमें दिलचस्पी लेनी शुरू की। बातचीत के दौरान रायुडू ने वीवीएस लक्ष्मण, सचिन तेंदुलकर और रिकी पॉन्टिंग को अपना आदर्श बताया। उन्होंने कहा, "जब मैं बड़ा हो रहा था तो लक्ष्मण मेरे आदर्श थे। जब मैं मुंबई इंडियंस से जुड़ा तो मैंने सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग से काफी कुछ सीखा।"

मुंबई इंडियस से चेन्नई की टीम में शामिल हुए रायुडू ने इस साल खेले 16 मैचों कुल 602 रन बनाए। इस साल उन्होंने अपना आईपीएल का पहला शतक भी ठोका। वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। रायुडू ने अब अपनी इस सफलता का राज खोल दिया है।

रायुडू ने बताया कि उन्हें एक अंधविश्वास है और उनका मानना है कि उन्हें इससे काफी फायदा भी मिला है। रायुडू ने अपने मुंबई इंडियंस और अब चेन्नई के साथी हरभजन सिंह के टॉक शो में इस बात का खुलासा किया। हैदराबाद के इस स्टाइलिश बल्लेबाज ने कहा कि वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से हर साल एक बैट लेते हैं।

हरभजन सिंह से बातचीत में जब अंधविश्वास की बात आई तो उन्होंने कहा, “विराट कोहली से मैं हर साल एक बैट लेता हूं, उसको भी मालूम हो गया है कि टशन है। इस बार तो गाली देकर उन्होंने मुझे बैट दिया है।”

32 वर्षीय इस बल्लेबाज़ ने कहा कि पहले क्रिकेट में उनका कोई लगाव नहीं था, लेकिन उनके पिता की वजह से उन्होंने इसमें दिलचस्पी लेनी शुरू की। बातचीत के दौरान रायुडू ने वीवीएस लक्ष्मण, सचिन तेंदुलकर और रिकी पॉन्टिंग को अपना आदर्श बताया। उन्होंने कहा, “जब मैं बड़ा हो रहा था तो लक्ष्मण मेरे आदर्श थे। जब मैं मुंबई इंडियंस से जुड़ा तो मैंने सचिन तेंदुलकर और रिकी पोंटिंग से काफी कुछ सीखा।”