राशिफल 24 दिसंबर 2017: कुंभ राशि में लाभ योग, आपकी राशि में क्या है देखें...

राशिफल 24 दिसंबर 2017: कुंभ राशि में लाभ योग, आपकी राशि में क्या है देखें…

मेष (Aries) : सामाजिक प्रसंगों में सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ आपका समय आनंदपूर्वक बीतेगा। मित्रों के ऊपर धनखर्च हो सकता है, मगर यह लाभदायक होगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। आय के नए स्रोत दिखाई देंगे। अचानक धन लाभ होने की संभावना गणेशजी व्यक्त करते हैं। राशिफल 24 दिसंबर 2017: कुंभ राशि में लाभ योग, आपकी राशि में क्या है देखें...वृषभ (Taurus) : गणेशजी बताते हैं कि नए कार्यों का आयोजन करने की इच्छा रखने वाले लोगों के लिए अनुकूल दिन है। नौकरी और व्यवसाय में लाभदायक परिणाम मिलेंगे। पदोन्नति मिलेगी। व्यापार में नई दिशाएं खुलती प्रतीत होंगी। सरकार द्वारा लाभ के समाचार मिलेंगे। मानप्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। रुके हुए कार्य पूरे होंगे। गृहस्थजीवन में मधुरता रहेगी। 

मिथुन (Gemini) : गणेशजी कहते हैं कि प्रतिकूल संयोगों के बनने से आपके कार्य में विलंब हो सकता है। नौकरी में उच्च पदाधिकारियों से तकरार हो सकती है। राजकीय कठिनाइयां बाधक बनेंगी। महत्वपूर्ण कार्य या निर्णय आज स्थगित रखने की गणेशजी की सलाह है। संतानों के साथ मतभेद हो सकते हैं। प्रतिस्पर्धियों और विरोधियों से सचेत रहना आवश्यक है। 

कर्क (Cancer) : गणेशजी कहते हैं कि मन का नकारात्मक व्यवहार आपको हताश कर सकता है। बाहरी खान-पान से स्वास्थ्य खराब हो सकता है। क्रोध को नियंत्रण में रखना होगा। पारिवारिक सदस्यों से विवाद हो सकता है। नए सम्बंध तकलीफदायक साबित हो सकते हैं। पैसों की तंगी भी आ सकती है। वाहन चलाने में सावधान रहें। ईश्वरभक्ति से राहत महसूस कर सकेंगे। 

सिंह (Leo) : पति- पत्नी के बीच मामूली कारणों से मनमुटाव हो सकता है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के बारे में चिंता रहेगी। सांसारिक विषयों के बारे में उदासीनता आ सकती है। सार्वजनिक जीवन में अपयश या स्वाभिमान भंग होने का योग गणेशजी बताते हैं। साझेदारों के साथ मतभेद हो सकते हैं। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात विशेष आनंददायक नहीं होगी। कोर्ट-कचहरी के प्रश्न हल होने में विलंब होगा। 

कन्या (Virgo) : शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा। घर में सुख- शांति का माहौल होने से मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक लाभ और काम में सफलता मिलेगी। बीमारी में राहत महसूस होगी। नौकरी में लाभ मिलेगा। अपने अधीनस्थ कर्मचारियों और सहकार्यकर्ताओं का सहयोग मिलेगा। गणेशजी के आशीर्वाद से प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त कर सकेंगे। 

तुला (Libra) : गणेशजी कहते हैं कि आज आप कल्पना और सृजनशक्ति का उत्तम उपयोग कर सकेंगे। संतानों की प्रगति होगी। प्रिय व्यक्ति के साथ की मुलाकात रोमांचक रहेगी। तन- मन से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। आज किसी के साथ बौद्धिक चर्चा या वाद- विवाद में भाग लेने का अवसर आएगा, परंतु उसकी गहराई में न उतरने की गणेशजी की सलाह है। 

वृश्चिक (Scorpio) : गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन आप शारीरिक और मानसिक रूप से भय अनुभव करेंगे। किसी न किसी बात की चिंता आपको परेशान करेगी। पारिवारिक सदस्यों और सगे- सम्बंधियों के साथ कलह हो सकती है। माता के स्वास्थ्य में भी गिरावट आ सकती है। जमीन, वाहन, वगैरह की खरीदारी के दस्तावेज बनवाने में सावधानी रखें। 

धनु (Sagittarius) : गूढ़ रहस्यमय विद्याएं और अध्यात्म की तरफ आपका विशेष ध्यान रहेगा। नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय है। मित्रों और सगे- सम्बंधियों के आगमन से घर में प्रसन्नता रहेगी। हाथ में लिए हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। लघु प्रवास होगा। धन लाभ का योग है। छोटे भाई- बहनों के साथ मेल-जोल रहेगा। मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात होने की संभावना है। 

मकर (Capricorn) : गणेशजी आपको वाणी और व्यवहार में संयम रखने की सलाह देते हैं। परिजनों के साथ मनमुटाव न हो, इसका ध्यान रखें। आर्थिक लाभ होगा। स्वास्थ्य में कुछ गिरावट आ सकती है। आंख में कोई तकलीफ होने की आशंका है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अधिक ध्यान रखना पड़ेगा। 

कुंभ (Aquarius) : गणेशजी के आशीर्वाद से शारीरिक मानसिक रूप से आपका दिन प्रफुल्लित रहेगा। सगे- सम्बंधियों तथा मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में उत्सव का वातावरण रहेगा। घूमने- फिरने और पर्यटन का कार्यक्रम आयोजित होगा। आर्थिक दृष्टि से लाभ का दिन है। अध्यात्म और चिंतन में गहरी रुचि लेंगे। 

मीन (Pisces) : आर्थिक आयोजन और पूंजी निवेश करते समय खूब ध्यान रखने की गणेशजी सलाह देते हैं। एकाग्रता कम रहेगी और बेचैनी अनुभव करेंगे। धार्मिक कार्यों के पीछे खर्च होगा। मित्रों तथा स्वजनों के साथ मतभेद खड़े होंगे। लालच की प्रवृत्ति आपको नुकसान में न धकेले, इसका ध्यान रखें। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com