रिपब्लिक डे पर Paytm का बड़ा ऑफर: सिर्फ 70 रुपये में मिलेगा कैशबैक...

रिपब्लिक डे पर Paytm का बड़ा ऑफर: सिर्फ 70 रुपये में मिलेगा कैशबैक…

मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर लेकर के आई है। इसके साथ ही अपने मॉल पर सामान खरीदने पर लोगों को 80 फीसदी तक का डिस्काउंट दे रही है। साथ ही कंपनी ने किसी भी तरह से मिले कैशबैक मनी को बैंक में ट्रांसफर करने पर रोक लगा दी है। रिपब्लिक डे पर Paytm का बड़ा ऑफर: सिर्फ 70 रुपये में मिलेगा कैशबैक...ऐसे मिलेगा 70 रुपये का कैशबैक
पेटीएम ने अपने यूजर्स से कहा है कि 70 रुपये का कैशबैक ऐसे लोगों को देगा, जो कि कम से कम सात ऐसे ट्रांजेक्शन करेंगे, जो कि क्यूआर कोड के जरिए किए जाएंगे। कैशबैक पाने के लिए यूजर्स को फिर इसकी जानकारी कंपनी को देनी होगी, जिसके बाद उनको कैशबैक मिलेगा। 
रिपब्लिक डे पर मिल रहा है 80 फीसदी तक डिस्काउंट

कंपनी ने अपने पेटीएम मॉल पर रिपब्लिक डे सेल ऑफर निकाला हुआ है, जिसके तहत प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर  80 फीसदी तक का डिस्काउंट और इतना ही कैशबैक ऑफर मिल रहा है। 

नहीं कर पाएंगे, कैशबैक मनी को ट्रांसफर 

पेटीएम यूजर्स को यह खबर निराश कर सकती है। पेटीएम ने अपनी कैशबैक पॉलिसी में हाल ही में बदलाव किया है। अब पेटीएम पर यूजर्स अपनी कैशबैक मनी को किसी भी बैंक अकाउंट में ट्रांसफर नहीं कर पाएंगे। 

साथ ही, अब कैशबैक मनी को किसी अन्य यूजर्स को भी ट्रांसफर नहीं किया जा सकेगा। किसी भी प्रोडक्ट की खरीद पर मिले कैशबैक को अब यूजर ‘Paytm Cash’ टैब में देख पाएंगे। 

माना जा रहा है कि कैशबैक पॉलिसी में बदलाव, ऐप पर खरीदारी बढ़ाने के लिए किया गया है। इस बदलाव के बाद यूजर्स को कैशबैक मनी का इस्तेमाल पेटीएम में खरीदारी के लिए ही करना पड़ेगा। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com