रिषभ पंत को श्रेयस अय्यर का मिला सपोर्ट, कहा- दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी के लिए वो हैं बेस्ट मैन

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते युवा खिलाड़ी रिषभ पंत नजर आएंगे। श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे और इसके बाद दिल्ली फ्रेंचाइजी की तरफ से तय किया गया कि, इस बार टीम को रिषभ पंत लीड करेंगे। हालांकि रिषभ पंत का कप्तान बनाए जाने के बाद कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने इसे एक गलत फैसला करार दिया। उनका कहना है कि, जब टीम में आर अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं जो ये जिम्मेदारी निभा सकते हैं ऐसे में रिषभ पंत का कप्तान बनाने से फैसला सही नहीं है।

इस सारी बातों के बीच दिल्ली के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर ने रिषभ पंत को सपोर्ट किया है और उन्होंने कहा कि, वो इस टीम की कप्तानी से लिए बिल्कुल सही व्यक्ति हैं। रिषभ पंत इससे पहले दिल्ली की कप्तानी श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति में कर चुके हैं। दिल्ली की तरफ से एक रिलीज जारी की गई जिसके माध्यम से श्रेयस अय्यर ने कहा कि, जब में कंधे की चोट से ग्रसित हो गया ऐसे में दिल्ली की टीम को एक नए कप्तान की जरूरत थी। मुझे इसमें कोई संदेह नहीं था कि, इस जिम्मेदारी के लिए रिषभ पंत सबसे बेस्ट व्यक्ति होंगे।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि, इस सीजन के लिए मैं अपनी टीम को शुभकामनाएं देता हूं। मैं अपनी टीम को जबरदस्त तरीके से मिस करने जा रहा हूं और पूरे सीजन के दौरान उन्हें सपोर्ट करता रहूंगा। दिल्ली की टीम ने पिछले सीजन में श्रेयस अय्यर की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया और पहली बार आइपीएल के फाइनल तक पहूंची थी। हालांकि रिषभ पंत टीम के कप्तान जरूर बनाए गए हैं, लेकिन श्रेयस अय्यर के तौर पर टीम में जो बल्लेबाजी की जगह खाली हुई है उसे भरना दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी चुनौती होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com