रोजाना बिच्छू और छिपकली खाकर जहरीला हो गया है ये इंसान…

कुछ लोग नशे के इतने आदी हो जाते हैं कि अगर उन्हें एक दिन नशा न मिले तो छटपटाने लगते हैं, लेकिन इस शख्स को अगर रोजाना खाने को छिपकली न मिले तो इसके शरीर काम नहीं करता। इस युवक ने छिपकली और बिच्छू खाकर अपना शरीर जहरीला बना लिया है।

खबरों के मुताबिक, 28 वर्षीय नयन मथुरालाल 15 वर्ष की उम्र से छिपकली और बिच्छू खा रहा है। उसने बताया कि मोहल्ले में एक कुत्ता व उसका पिल्ला आते-जाते उस पर भौंकते थे। गुस्से में आकर उसने दोनों को पकड़कर काट लिया। दावा किया कि पिल्ला कुछ घंटे बाद और कुत्ता तीन दिन बाद मर गया। इस वजह से घर पर अब उसे खाने-पीने सहित किसी भी वस्तु को परिजन हाथ नहीं लगाने देते। उसके लिए बर्तन, कपड़े, बिस्तर सभी सामान अलग रखे है।

ये भी पढ़े: बाबा राम रहीम के जेल जाते ही कहा गायब हो गयी ‘हनिप्रित’, क्या इसमें भी है बलात्कारी बाबा का ही हाथ?

नयन को शराब पीने की लत भी है। नयन का दावा है कि वह कभी बीमार नहीं हुआ, परंतु किसी दिन छिपकली का सेवन नहीं करता तो उसके हाथ-पैर काम करना बंद कर देते हैं। सिर दर्द होने लगता है। उसने बताया कि वह शाम के समय ज्यादा छिपकली खाता है। इसके लिए वह गांव के मंदिरों में छिपकली तलाशता है।

ये भी पढ़े: अब भारत में फर्स्ट टाइम दौड़ेगी स्विट्जरलैंड की टिल्टिंग ट्रेन, जाने क्या है इसकी खूबियाँ!

नयन के परिजनों के मुताबिक, उसकी इसी आदत की वजह से उसकी शादी नहीं हो पा रही है। कोई भी परिवार उसे लड़की देना पसंद नहीं करता। वहीं, नयन की गर मानें तो अब वह छिपकली और बिच्छू खाए बगैर नहीं रह सकता। नयन की मां की 3 साल पहले मौत हो गई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com