लाइव शो में एंकर ने की शोएब अख्तर की बेइज्जती, देंखे वीडियो…

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पाकिस्तानी चैनल PTV स्पोर्ट्स के एक लाइव शो के चलते ही भड़क गए तथा एंकर के अनादर करने पर बीच में ही शो छोड़कर चले गए। शोएब अख्तर के साथ इस शो में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज सर विव रिचर्ड्स एवं डेविड गॉवर भी उपस्थित थे। पाकिस्तान की टीम ने मंगलवार को टी20 विश्व कप के मैच में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल की ओर मजबूत कदम बढ़ाए हैं। PTV स्पोर्ट्स के इस शो में शोएब अख्तर पाकिस्तानी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा कर रहे थे।

मगर इस शो के चलते कुछ ऐसा हुआ जिससे शोएब अख्तर टेलीविज़न होस्ट डॉ। नौमान नियाज द्वारा अपमानित किए जाने के पश्चात् गुस्से से शो को बीच में ही छोड़कर चले गए। तत्पश्चात, शोएब अख्तर ने PTV स्पोर्ट्स चैनल में क्रिकेट विश्लेषक के अपने पद से इस्तीफा दे दिया, क्योंकि सरकार नियंत्रित PTV के मेजबान ने उन्हें बाहर जाने को बोला था। अख्तर ने बताया कि मंगलवार को पाकिस्तान की टी20 विश्व कप में न्यूजीलैंड पर 5 विकेट से जीत के पश्चात् प्रोग्राम के मेजबान ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया तथा उनका अनादर किया।

वही पाकिस्तान की ओर 46 टेस्ट एवं 163 वनडे खेलने वाले 46 वर्षीय शोएब अख्तर उठे, उन्होंने अपना माइक्रोफोन हटाया तथा चले गए। प्रोग्राम के मेजबान नौमान नियाज ने उन्हें वापस बुलाने की कोशिश नहीं की तथा कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई और प्रोग्राम जारी रखा, मगर प्रोग्राम के अन्य गेस्ट सर विवियन रिचर्ड्स, डेविड गॉवर, राशिद लतीफ, उमर गुल, आकिब जावेद एवं पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान सना मीर इससे दंग थे। वही अख्तर के प्रोग्राम छोड़कर चले जाने से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया तथा यूजर्स ने नियाज से माफी मांगने को कहा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com