लिव-इन में रहने के दौरान युवक बना पिता ,तो ले ली बच्चे की जान

महाराष्ट्र के पुणे शहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक पिता ने अपने 13 दिन के बच्चे की हत्या कर दी। मिली जानकारी के तहत लिव-इन में रहने के दौरान युवक पिता बन गया, जो उसे नहीं बनना था क्योंकि उसे लड़की और अपने भविष्य की चिंता थी। इसी के चलते उसने बच्चे की हत्या कर दी। इस पूरे मामले के बारे में पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत की है। इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद जाचं हुई तो पुलिस ने जंगल में नवजात शिशु के कपड़े पाए जो करीब ढाई साल बाद मिले।

इस मामले में मुख्य आरोपी का नाम शुभम महेश भांडे (22 साल) है जो पुणे के वडगांव शेरी क्षेत्र का रहने वाला है। वहीं दूसरी तरफ 23 वर्षीय योगेश सुरेश काले जो मांजरी इलाके का निवासी है उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह पूरा मामला साल 2018 का है। उस समय एक युवक-युवती लिव-इन रिलोशनशिप में रह रहे थे और दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे। दोनों पहले दोस्त थे लेकिन बाद में दोस्ती से बढ़कर प्यार हो गया। उसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे। बीते 14 मार्च, 2019 को युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया था और जन्म के वक्त शिशु बिल्कुल ठीक था। उस समय शुभम ने पीड़िता से कहा, ‘वह दोनों के भविष्य के बारे में सोचकर बच्चे को अनाथालय में छोड़ रहा है।’

वहीं 28 मार्च को अस्पताल से छुट्टी होने के बाद वह अपने बेटे को लेकर चला गया। वहीं उसके बाद बच्चे की बिन ब्याही मां ने जब आरोपी शुभम से बच्चे के बारे में पूछताछ की, तो वह साफ़ नहीं बता पाया। ऐसे में लड़की को शक हो गया और उसने सब कुछ पुलिस को बताया। पुलिस ने जांच की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com