विधानभवन के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

लखनऊ : कानपुर जनपद की रहने वाली एक महिला मंगलवार का न्याय की आस में विधानभवन पहुंची। इसके बाद महिला ने खुद पर मिट्टïी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की पर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने किसी तरह उसको पकड़ लिया और महिला थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।
कानपुर के बिल्हौर निवासी महिला का आरोप है कि कुछ समय पहले उसने अपनी जमीन शशिकांती के हाथ बेची थी। जमीन के कुछ रुपये तो उसको मिल गये थे, जबकि कुछ रुपये बाकी थे। महिला ने जब कई बार अपने रुपये मांगे तो आरोपियों ने उसको इधर-उधर की बात कहकर टाल दिया। पीडि़त महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस व अन्य अधिकारियों से की पर कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई।

महिला का आरोप है कि रुपये मांगने की बात पर आरोपियों ने उसकी बेटी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया। इस घटना की भी शिकायत महिला ने स्थानीय पुलिस से की थी पर कहीं से कोई न्याय नहीं मिला। न्याय की आस में मंगलवार की सुबह पीडि़त महिला लखनऊ पहुंची।

इसके बाद वह विधानभवन के गेट नम्बर-1 के पास पहुंची और खुद पर मिट्टïी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। महिला इससे पहले खुद पर मिट्टïी का डाल पाती वहां मौजूद पुलिस ने महिला को किसी तरह पकड़ लिया। इसके बाद महिला को हजरतगंज कोतवाली स्थित महिला थाने ले जाया गया। फिलहाल पुलिस महिला से बातचीत कर रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com