विराट के दिल से DP तक पहुंचीं अनुष्का, फ़ोटो वायरल

क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्यार के चर्चे हर तरफ है. कभी ये दोनों सेलिब्रिटी कपल क्वालिटी टाइम बिताते हुए स्पॉट किये जाते हैं तो कभी वेकेशन मनाते हुए.

मैच से पहले विराट की LUCKY CHARM बनीं अनुष्का, चेंज की प्रोफाइल फ़ोटो

हालांकि ये दोनों ही जुबां से अपने प्यार के बारे में कुछ कहते नहीं हैं. लेकिन इस बार विराट ने जो किया, वह सभी को हैरान कर गया.

विराट कोहली इंस्ट्राग्राम पर कितने एक्टिव हैं, ये हम सब जानते हैं. विराट हमेशा इंस्ट्राग्राम पर अपने फिटनेस ट्रेनिंग के विडियो पोस्ट करते रहते हैं जिससे उनके फैंस उन्हें फॉलो कर सकें. इसी के साथ जब भी वो अपनी बेटर हाफ यानी अनुष्का शर्मा के साथ कोई तस्वीर पोस्ट करते हैं तो वो भी खबर बन जाती है और उनके फैंस उसे वायरल कर देते हैं.

हाल ही में विराट कोहली ने अपने इंस्ट्राग्राम अकांउट की प्रोफाइल पिक्चर पर अनुष्का शर्मा को जगह दी है. देखें फोटो-

आपको बता दें कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर लगाई है और विराट और अनुष्का इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं. ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

विराट को देखने गई थीं अनुष्का
वैसे चोटिल विराट को देखने के लिए अनुष्का शर्मा हाल ही में बंगलुरु गई थीं. कंधे की चोट के वजह से विराट की जगह रॉयल चैलेंजर्स टीम के कप्तान फिलहाल शेन वॉटसन हैं. विराट को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट में फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लग गई थी. उसके बाद विराट चौथे टेस्ट में नहीं खेल पाए. आईपीएल में आरसीबी तीन मैच खेल चुकी है, लेकिन विराट फिलहाल मैदान से दूर ही हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com