वीकेंड पर ज़रूर घुमने जाये देहरादून, इसकी हसीन वादियां आपका मन मोह लेंगी

वीकेंड पर ज़रूर घुमने जाये देहरादून, इसकी हसीन वादियां आपका मन मोह लेंगी

बहुत से लोगों को घूमना फिरना बहुत पसंद होता है, इसलिए अक्सर लोग वीकंड पर कही ना कही घूमने जाने का प्लान बना ही लेते है. अगर आप खूबसूरत नजारों का मजा लेना चाहते है तो इस वीकेंड दून वैली’ के नाम से मशहूर देहरादून में घूमने का प्लान बनाये. देहरादून जाकर आप पहाड़, नदियां, प्राचीन गुफाएं, म्यूजियम और प्रसिद्ध मंदिरों को देख सकते है,  यहां की हसीन वादियां आपका मन मोह लेंगी और आपके ट्रिप को और भी मजेदार बना देगी. वीकेंड पर ज़रूर घुमने जाये देहरादून, इसकी हसीन वादियां आपका मन मोह लेंगी

अगर आप अपने ट्रिप को शानदार बनाना चाहते है तो देहरादून में मौजूद पहाड़, झरने और प्राचीन गुफाओं में घूमने ज़रूर जाए. इस शहर में आपको बहुत सारे पुराने मंदिर देखने को मिल जायेगे. यहाँ के मंदिर 2000 साल पुराने है. यहां जाकर पर लक्ष्मण सिद्ध, टपकेश्वर महादेव, संतला देवी और तपोवन मंदिरों में दर्शन कर सकते हैं. 

देहरादून में आपको भगवान शिव को समर्पित एक मशहूर गुफा भी देखने को मिलेगी. इसे देखने हर साल बहुत से टूरिस्ट आते है. देहरादून में बहुत सारे खूबसूरत झरनें हैं. इसके अलावा यहाँ जाकर आप सहसधारा झरना और टाइगर फॉल जैसे कई छोटे-बड़े झरनों में अपने वीकेंड के मजेदार बना सकते हैं. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com