वीरेंद्र सहवाग ने ‘भगवान जी’ के साथ की मस्ती तो युवराज सिंह ने भी लिए मजे

रायपुर में इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जी रही है, जिसमें इंडिया लेजेंड्स टीम का हिस्सा भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ऑलराउंडर युवराज सिंह हैं। इसी दौरान का एक वीडियो सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जहां वे काफी एक्टिव रहते हैं। इस वीडियो में सहवाग ने सचिन को जहां भगवान जी बताया है। वहीं, युवराज ने सचिन को बब्बर शेर बताया है।

सोमवार को वीरेंद्र सहवाग ने इंस्टाग्राम पर इंडिया लेजेंड्स टीम के ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके साथ सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह दिख रहे हैं। इस वीडियो में सहवाग अपने मजाकिया अंदाज में सचिन तेंदुलकर को छेड़ रहे हैं और जब वे युवराज से प्रतिक्रिया मांगते हैं तो युवराज सहवाग को शेर बताते हैं और सचिन को बब्बर शेर। इन तीनों क्रिकेटरों की ड्रेसिंग रूम की बातें सुनकर हर कोई हंसने के लिए मजबूर हो जा रहा है।

सहवाग ने सचिन को दिखाते हुए कहा है, ”ये देखिए भगवान जी हैं हमारे। अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं क्रिकेट खेलने से, ये सुइयां लगवाकर मैच में खेलेंगे।” इसके बाद सहवाग युवराज के पास जाते हैं और कहते हैं कि सचिन को लेकर कोई रिएक्शन दो को इस पर युवी कहते हैं कि, भई तू शेर है पर वे हैं बब्बर शेर। इसके बाद सभी हंसने लग जाते हैं। इसके बाद सहवाग सचिन से प्रतिक्रिया लेते हैं और कहते हैं, ”सर आपकी प्रतिक्रिया।” इस पर सचिन हंसते हुए कहते हैं कि, ”तेरे सामने किसी को प्रतिक्रिया देना का मौका कहां मिलता है।” आप भी देखें ये वीडियो

गौरतलब है कि इंडिया लेजेंड्स की टीम ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के अपने पहले मैच में बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हराया था, जिसमें वीरेंद्र सहवाग की तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली थी। सहवाग ने अपने आतिशी अंदाज में 35 गेंदों पर नाबाद 80 रन बनाए थे, जिसमें 5 छक्के और 10 चौके शामिल थे। इसके अलावा सचिन ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से नाबाद 33 रन बनाए थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com