शख्स ने नाबालिग से दुष्कर्म के बाद वीडियो की वायरल, FIR दर्ज

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक शख्स ने नाबालिग से दरिंदगी करने के पश्चात् उसका वीडियो वायरल कर दिया। ऐसे में परिवार वालों ने शख्स को नामजद करते हुए फकुली ओपी थाना क्षेत्र में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अब इसकी तहकीकात में जुट गई है। इस मामले में पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। अपराधी पीड़िता के गांव का ही बताया गया है। फिलहाल वह फरार है।

प्राप्त खबर के अनुसार, बलात्कार किसी खेत में किया गया। वायरल वीडियो में पीड़िता ने इसका विरोध किया, इसके बाद भी उसके साथ दरिंदगी की गई। चौंकाने वाली बात यह है कि वायरल वीडियो के अंत में पीड़िता का चेहरा भी अपराधी दिखा रहा है। यह मामला सामने आने के पश्चात् गांव में तनाव है।

वही मुजफ्फरपुर पश्चिमी के DSP अभिषेक आनंद ने कहा कि फकुली ओपी इलाके के एक गांव में नाबालिग से दरिंदगी कर वीडियो वायरल किया गया है। इस घटना को संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया तथा अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई में जुटी है। जल्द ही अपराधी पुलिस की हिरासत में होगा। वही इस घटना से पुरे गांव में गुस्से का माहौल है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com