शत्रुघ्न ने तेजस्वी की तारीफ में पढ़े कसीदे, शरद पवार से की तुलना

शत्रुघ्न ने तेजस्वी की तारीफ में पढ़े कसीदे, शरद पवार से की तुलना

पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव की तारीफ की. उन्होंने तारीफ करते हुए तेजस्वी की तुलना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार से की.शत्रुघ्न ने तेजस्वी की तारीफ में पढ़े कसीदे, शरद पवार से की तुलना

शत्रुघ्न ने तेजस्वी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा, ‘इतनी कम उम्र होने के बावजूद वे जिस विनम्रता से बातें करते हैं. हर चीज को पूरी दृढ़ता के साथ पेश करते हैं. उससे यही लगता है, कि वे योग अभ्यास करते होंगे. हमारे प्रधानमंत्री जी, मुझमें और उनमें एक चीज सामान्य है और वह यह है कि हम लोग योग अभ्यास करते हैं.’

शरद पवार से की तेजस्वी यादव की तुलना

शत्रुघ्न ने तेजस्वी में गजब की सूझबूझ और परिपक्वता होने की बात करते हुए कहा कि उनमें राकांपा महासचिव शरद पवार के सारे गुण नजर आते हैं.

यह पूछे जाने पर कि अगले चुनाव में क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के बीच सीधी टक्कर होगी. इस पर शत्रुघ्न ने कहा कि तेजस्वी किसको टक्कर देंगे, इस बारे में वह नहीं कह सकते पर उनमें टक्कर देने की पूरी काबलियत और क्षमता है.

तेजस्वी का राजनीति लंबा करियर

बिहार विधानसभा में सोमवार औरंगाबाद में सांप्रदायिक हिंसा हुई. हिंसा लेकर हुई नोकझोंक के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश ने तेजस्वी को समझाते हुए कहा था कि राजनीति में उनका लंबा करियर है. शत्रुघ्न ने कहा कि हम भी वही कह रहे हैं कि तेजस्वी का लंबा राजनीतिक करियर है. उनका भविष्य उज्जवल है. 

बता दें कि हाल में आयोजित बिहार दिवस के समारोह में प्रदेश की राजग सरकार द्वारा नहीं बुलाए जाने पर नाराजगी जताते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि इसके कारणों के बारे में सभी को पता है.

लालू यादव से मिले शत्रुघ्न सिन्हा

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न ने करोड़ों रुपये के चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू से रांची जाकर हाल ही में मुलाकात की. इसके बाद दो दिनों पहले पटना में लालू की पत्नी राबडी देवी से उनके घर जाकर सहानुभूति व्यक्त की थी.

राबडी से अपनी मुलाकात के बारे में शत्रुघ्न ने कहा कि लालू जी के साथ उनकी पारिवारिक मित्रता रही है. उनके परिवार का उन्हें स्नेह हमेशा मिलता रहा है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com