शाहरुख खान की ‘बेटी’ कर रही हैं सलमान के दोस्त के बेटे को डेट, देखें तस्वीरें

शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में फैले हुए हैं। दोनों में खट्ठी मिठी तकरार तो हमेशा चलती रहती है लेकिन दोनों की दोस्ती भी मजेदार है। लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान की ‘बेटी’ सलमान खान के दोस्त के बेटे को डेट कर रही हैं। घबराइए मत, हम शाहरुख की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद की बात कर रहे हैं। सना अब बड़ी हो गई है और जिंदगी के खुल कर मजे ले रही है। 
s_1480221939
 
आपको बता दें कि ‘कुछ-कुछ होता है’ में शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद की जिंदगी में एक लड़के की एंट्री हो चुकी है। उसका नाम जहीर रत्नसी है। जहीर जल्द ही बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाले हैं। 
शाहरुख खान की 'बेटी' कर रही हैं सलमान के दोस्त के बेटे को डेट, देखें तस्वीरें 

खबर है कि जहीर, सलमान खान के पुराने दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे हैं और इसीलिए सलमान खुद जहीर को फिल्मों में ब्रेक दे रहे हैं।
 

हालांकि 2015 में सना, दीपेश शर्मा के साथ ‘नच बलिए 7’ में नजर आईं थीं। उस समय कहा जा रहा था कि वो उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी। वो दोनों सिर्फ शो में एक दूसरे के साथ थे। 
आपको बता दें कि सना, करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।
 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com