शाहीन बाग प्रदर्शनकारी करेगे अमित शाह से मुलाकात

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) के प्रदर्शनकारियों ने फैसला किया है कि वे गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)से मुलाकात कर अपनी बात उनके सामने रखेंगे. बताया जा रहा है कि रविवार  (Sunday )को दोपहर 2 बजे के आसपास शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल महिलाएं गृह मंत्री (Home Minister) के आवास पर जाएंगी.शाहीन बाग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. ताजा जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने फैसला किया है कि वे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अपनी बात उनके सामने रखेंगे. बताया जा रहा है कि शाहीन बाग की सभी महिला प्रदर्शनकारी दोपहर 2 बजे अपनी मांगों के साथ गृह मंत्री के आधिकारिक आवास पर मुलाकात करने के लिए जाने वाले हैं. शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की प्राथमिक मांग नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेना बताया जा रहा है.

हालांकि इस मुलाकात को लेकर गृह मंत्री कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी मुलाकात के लिए प्रदर्शनकारियों की तरफ से अब तक कोई अर्जी नहीं मिली है. आपको बता दें कि शाहीन बाग में दिसंबर से ही धरने पर बैठी महिलाएं सीएए के साथ ही एनआरसी और एनपीआर का भी विरोध कर रही हैं. इस प्रदर्शन को 60 दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है.

अमित शाह ने कहा था कि वे बात करने के लिए तैयार हैं. शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि वे कल दोपहर 2 बजे अमित शाह से मिलने जाएंगी. उनका कहना है कि हमारे बुलाने से गृह मंत्री और पीएम मोदी शाहीन बाग नहीं आए लेकिन हमारी सरकार से हमें मिलने के लिए 3 दिन का वक्त दिया गया है. हम सब अमित शाह से मिलने जरूर जाएंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com