संजू' ने इस बार पठानी लुक अपनाया है। राजकुमार हिरानी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और साल की बहुप्रतीक्षित बायोपिक 'संजू' के विभिन्न लुक पोस्टर के साथ निर्माता बखूबी जनता का रुझान अपनी तरफ़ बनाए हुए हैं। फ़िल्म के नवीनतम पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले 'अग्निपथ' में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे। पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया "जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।" बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर 'मुन्नाभाई' से मुलाकात करवाई गई थी। यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के लुक से प्रेरित है। 'मुन्नाभाई' की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं। 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है 'ये पोस्टर पेश करते हुए 'मुन्नाभाई' की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।' बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी किए जाने का सिलसिला बना हुआ है। बुधवार को आए पोस्टर में इसमें रणवीर को संजय दत्त के 90 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। यह वही दौर था जब सुभाष घई की 'खलनायक' रिलीज हुई थी। इसी दौरान संजय दत्त का टाडा मामले में जेल जाना हुआ था। इस फिल्म के प्रचार में पैटर्न-सा बनता लग रहा है। रणबीर के हर लुक के दो पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। एक पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर का चेहरा नजर आता है और दूसरे में पूरा शरीर। ध्यान दें तो सभी लुक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाए जा चुके हैं। अब एक-एक को अलग-अलग दिनों में रिलीज किया जा रहा है। हर लुक के दो पोस्टर। इस तरह लग रहा है कि कम से कम 10 से 12 पोस्टर कुल रिलीज किए जाएंगे। इससे पहले जारी एक पोस्टर में दाढ़ी-मूंछ और तिलक लगाए रणबीर हैं। इसमें रणबीर और संजय दत्त में अंतर कर पाना वाकई मुश्किल है। एेसा लग रहा है कि रणबीर का संजय दत्त जैसा लगना ही इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत होता जा रहा है। फिर आया पोस्टर बेहद खास रहा, इसमें वो लम्हा दिखा जब संजय दत्त अपनी सजा काटकर पुणे की येरवडा जेल से बाहर आए थे। इसमें भी रणबीर ने संजू के हर अंदाज को बखूबी कॉपी किया है। वैसे टीजर के रिलीज होने के बाद हर तरफ रणबीर कपूर की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तारीफ हो रही है। बहन करीना कपूर ने भी अपने कजिन रणबीर की दिल खोलकर तारीफ की है।

‘संजू’ के नए पोस्टर में है रणबीर का पठानी लुक

संजू’ ने इस बार पठानी लुक अपनाया है। राजकुमार हिरानी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और साल की बहुप्रतीक्षित बायोपिक ‘संजू’ के विभिन्न लुक पोस्टर के साथ निर्माता बखूबी जनता का रुझान अपनी तरफ़ बनाए हुए हैं।संजू' ने इस बार पठानी लुक अपनाया है। राजकुमार हिरानी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है और साल की बहुप्रतीक्षित बायोपिक 'संजू' के विभिन्न लुक पोस्टर के साथ निर्माता बखूबी जनता का रुझान अपनी तरफ़ बनाए हुए हैं।  फ़िल्म के नवीनतम पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले 'अग्निपथ' में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे।  पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया "जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।"    बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर 'मुन्नाभाई' से मुलाकात करवाई गई थी।  यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के लुक से प्रेरित है। 'मुन्नाभाई' की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं।  'मुन्नाभाई एमबीबीएस' पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।  निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है 'ये पोस्टर पेश करते हुए 'मुन्नाभाई' की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।'    बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी किए जाने का सिलसिला बना हुआ है। बुधवार को आए पोस्टर में इसमें रणवीर को संजय दत्त के 90 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। यह वही दौर था जब सुभाष घई की 'खलनायक' रिलीज हुई थी। इसी दौरान संजय दत्त का टाडा मामले में जेल जाना हुआ था।  इस फिल्म के प्रचार में पैटर्न-सा बनता लग रहा है। रणबीर के हर लुक के दो पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। एक पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर का चेहरा नजर आता है और दूसरे में पूरा शरीर। ध्यान दें तो सभी लुक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाए जा चुके हैं। अब एक-एक को अलग-अलग दिनों में रिलीज किया जा रहा है। हर लुक के दो पोस्टर। इस तरह लग रहा है कि कम से कम 10 से 12 पोस्टर कुल रिलीज किए जाएंगे।    इससे पहले जारी एक पोस्टर में दाढ़ी-मूंछ और तिलक लगाए रणबीर हैं। इसमें रणबीर और संजय दत्त में अंतर कर पाना वाकई मुश्किल है। एेसा लग रहा है कि रणबीर का संजय दत्त जैसा लगना ही इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत होता जा रहा है।  फिर आया पोस्टर बेहद खास रहा, इसमें वो लम्हा दिखा जब संजय दत्त अपनी सजा काटकर पुणे की येरवडा जेल से बाहर आए थे। इसमें भी रणबीर ने संजू के हर अंदाज को बखूबी कॉपी किया है।  वैसे टीजर के रिलीज होने के बाद हर तरफ रणबीर कपूर की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तारीफ हो रही है। बहन करीना कपूर ने भी अपने कजिन रणबीर की दिल खोलकर तारीफ की है।

फ़िल्म के नवीनतम पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2013 के संजय दत्त के प्रसिद्ध पठानी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर का यह रूप हमें उस समय में ले जाता है जब संजय दत्त जेल जाने से पहले ‘अग्निपथ’ में अपनी भूमिका के लिए तैयार थे।

पोस्टर को साझा करते हुए राजकुमार हिरानी ने ट्वीट किया “जब मैं रणबीर से मिलता हूं, तो मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर पाता कि वह एक साल पहले इस तरह दिखता था जब हम फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे।”

बता दें कि इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का पोस्टर शुक्रवार को रिलीज हुआ था। इस बार नए पोस्टर में रणबीर कपूर ‘मुन्नाभाई’ से मुलाकात करवाई गई थी।

यह पोस्टर 2003 में रिलीज हुई ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के लुक से प्रेरित है। ‘मुन्नाभाई’ की रिलीज के बाद ऑरेंज रंग की शर्ट और ब्लू डेनिम दर्शकों के बीच खासी लोकप्रिय हो गई थी और संजू के नए पोस्टर में रणबीर भी उसी रंग में नज़र आ रहे हैं।

‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ पहली फिल्म थी जिसमें निर्देशक राजकुमार हिरानी और संजय दत्त ने एक साथ काम किया था। यह सुपरहिट फिल्म थी और इस फ़िल्म को आज भी खूब पसंद किया जाता है। राजू एक बार फिर मुन्ना भाई को पर्दे पर वापस ले आए हैं लेकिन इस बार रणबीर कपूर के साथ राजू ने यह वापसी की है।

निर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा है ‘ये पोस्टर पेश करते हुए ‘मुन्नाभाई’ की कई यादें घूम रही हैं। पेश हैं रणबीर कपूर।’

बता दें कि फिल्म के पोस्टर जारी किए जाने का सिलसिला बना हुआ है। बुधवार को आए पोस्टर में इसमें रणवीर को संजय दत्त के 90 के दशक के लुक में देखा जा सकता है। यह वही दौर था जब सुभाष घई की ‘खलनायक’ रिलीज हुई थी। इसी दौरान संजय दत्त का टाडा मामले में जेल जाना हुआ था।

इस फिल्म के प्रचार में पैटर्न-सा बनता लग रहा है। रणबीर के हर लुक के दो पोस्टर जारी किए जा रहे हैं। एक पोस्टर में संजय दत्त बने रणबीर का चेहरा नजर आता है और दूसरे में पूरा शरीर। ध्यान दें तो सभी लुक फिल्म के पहले पोस्टर में दिखाए जा चुके हैं। अब एक-एक को अलग-अलग दिनों में रिलीज किया जा रहा है। हर लुक के दो पोस्टर। इस तरह लग रहा है कि कम से कम 10 से 12 पोस्टर कुल रिलीज किए जाएंगे।

इससे पहले जारी एक पोस्टर में दाढ़ी-मूंछ और तिलक लगाए रणबीर हैं। इसमें रणबीर और संजय दत्त में अंतर कर पाना वाकई मुश्किल है। एेसा लग रहा है कि रणबीर का संजय दत्त जैसा लगना ही इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत होता जा रहा है।

फिर आया पोस्टर बेहद खास रहा, इसमें वो लम्हा दिखा जब संजय दत्त अपनी सजा काटकर पुणे की येरवडा जेल से बाहर आए थे। इसमें भी रणबीर ने संजू के हर अंदाज को बखूबी कॉपी किया है।

वैसे टीजर के रिलीज होने के बाद हर तरफ रणबीर कपूर की चर्चा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी तारीफ हो रही है। बहन करीना कपूर ने भी अपने कजिन रणबीर की दिल खोलकर तारीफ की है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com