सऊदी अरब से लौट रहा बिजनौर का गैंगस्टर दिल्‍ली एयपोर्ट पर गिरफ्तार,नगर पालिका की जमीन हड़पने के मामले में कई केस दर्ज

सऊदी अरब में रह रहे बिजनौर के एक गैंगस्टर को भारत लौटने पर यहां दिल्ली के एयरपोर्ट से दबोच लिया गया। मंडावर के मोहल्ला अफगान निवासी सईद अहमद पुत्र नफीस पर नगर पालिका की जमीन हड़पने के मामले में कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने उस पर गैंगस्टर लगाया था। इससे पहले ही वह चकमा देकर विदेश भाग गया।

लुकआउट नोटिस जारी था

पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। बुधवार को सऊदी अरब से चोरी छिपे बिजनौर आ रहे सऊदी को एयपोर्ट पर दबोच लिया गया। पुलिस को उसके आने की भनक लग चुकी थी। इसके चलते पुलिस ने दिल्ली के इंदिरा गांधी एयपोर्ट पर अधिकारियों से संपर्क किया। वहां पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अब गैंगस्टर से पूछताछ करेगी।

किरतपुर में हटाया गया अतिक्रमण

किरतपुर (नजीबाबाद) : उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद तथा अधिशासी अधिकारी नगर पालिका के नेतृत्व में बाजार में अतिक्रमण को हटाने के लिए बुलडोजर चलाया गया। गुरुवार की दोपहर काफी पुलिस फोर्स के साथ जैन चौराहा, चड्ढा जी का तिराहा, अंबेडकर मूर्ति तथा मंडावर मार्ग होते हुए बस स्टैंड तक दुकानों के बाहर किया गया अतिक्रमण बुलडोजर से हटा दिया गया। सहकारी बैंक के बाहर रहे अवैध खोखों को हटा दिया गया। 

एसडीएम ने दी चेतावनी

अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान एसडीएम ने दो टूक कहा कि नाले पर पक्का निर्माण किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा। इसके अलावा नाले से बाहर सामान रखकर व्यापारी अस्थाई अतिक्रमण से बचें। यह अभियान अभी जारी रहेगा। अतिक्रमण को बढ़ावा देने वालों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी। 

किशोरी से दुष्कर्म करने वाला दबोचा

वहीं बिजनौर के चांदपुर में निकटवर्ती गांव में किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है। बता दें कि नगर के निकटवर्ती गांव निवासी की 13 वर्षीय पुत्री मंगलवार दोपहर के समय नल से पानी लेने गई थी, तभी गांव के विशेष पुत्र सुभाष उसे जबरन पास के प्लाट में ले गया था और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसने पीड़िता को धमकी दी कि यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसके स्वजन को जान से मार देगा। पीड़िता ने स्वजन को आपबीती बताई। जिस पर उन्होंने पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने मामले में आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। कोतवाल कृष्ण मुरारी दोहरे ने बताया कि आरोपित को बुधवार को रोडवेज के पास से दबोच लिया गया। उसका चालान कर दिया गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com