मिलाप मिलन झवेरी के निर्देशन और निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन में बन रही ‘सत्यमेव जयते’ में जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेई के अलावा आयशा शर्मा का है। मॉडल आयशा, अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन हैं और ये उनकी बॉलीवुड एंट्री है l फिल्म में उनके अलावा अमृता खानवलकर का भी अहम् रोल है।

‘सत्यमेव जयते’ एक्शन और दमदार संवाद से भरपूर है । कुछ दिनों पहले आए फिल्म के पोस्टर में अपने गठीले बदन के साथ जॉन अब्राहिम प्रेजेंट किए गए थे और साथ में एक टैग लाइन भी कि बेइमान पिटेगा करप्शन मिटेगा lये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड भी रिलीज़ होगी, जो भारतीय हॉकी के सुनहरे दिनों की कहानी है l

पिछले दिनों सत्यमेव जयते में लिए एक आइटम नंबर भी शूट किया गया , जिसमें जॉन अब्राहम और नोरा फतेही ने भाग लिया। ये सुष्मिता सेन के गाने ‘दिलबर’ का मॉडर्न वर्जन है जो अरेबिक थीम पर बनाया गया है l इस गाने में नोरा ने बैले डांसिंग की है। ट्रेलर में इस गाने की भी झलक है। इस गाने को मुंबई में शूट किया गया है। नोरा बताती हैं कि इस सॉन्ग में सुष्मिता सेन आइकॉनिक थी और आशा करती हूं कि मैं उनके जितना मैच कर सकूं। जॉन अब्राहम ने कहा कि, जब मैंने सत्यमेव जयते की पॉवरफुल स्क्रिप्ट सुनी थी तब मुझे पता था कि हमारे पास कमर्शियल मसालेदार फिल्म के लिए बहुत कुछ है।