सनी लिओनी की शूटिंग के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई तो उन्हें तत्काल उत्तराखंड के रामनगर के एक निजी अस्पताल में ले जाना पड़ा। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।सनी लिओनी की शूटिंग के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई तो उन्हें तत्काल उत्तराखंड के रामनगर के एक निजी अस्पताल में ले जाना पड़ा। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।  सनी तीन जून से छोई स्थित रिसॉर्ट 'द बेनियन रिट्रीट' में एमटीवी के स्पिलिट्सविला की शूटिंग के लिए आई हुई हैं। सनी को यहां तीन जुलाई तक रुकना है।  गुरुवार की रात करीब 8 बजे अभिनेत्री की तबीयत खराब हो गई। उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही काफी लोग ब्रजेश हॉस्पिटल के बाहर पहुंच गए। बाउंसरो ने मोबाइल से फोटो खींचने का प्रयास कर रहे लोगो के मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया। इस बीच पुलिस को भी वहां पहुंचकर स्थिति संभालना पड़ी।  उनके साथ आए बाउंसर उन्हें सीधे अल्ट्रासाउंड कक्ष में ले गए। इसके बाद बाद बीपी चेक किया गया। जहां पर एक घंटे तक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी।  हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है ''पेट दर्द को लेकर वह उपचार के लिए पहुंची थी। डॉ. अभिषेक व डॉ. बृजेश ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है।''  देर रात उन्हें दोबारा परेशानी होने लगी। इसके बाद उन्हें काशीपुर के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के मुताबिक सनी के पेट मे इंफेक्शन की शिकायत है, अब उनके स्वास्थ्य में सुधार है।

सनी तीन जून से छोई स्थित रिसॉर्ट ‘द बेनियन रिट्रीट’ में एमटीवी के स्पिलिट्सविला की शूटिंग के लिए आई हुई हैं। सनी को यहां तीन जुलाई तक रुकना है।

गुरुवार की रात करीब 8 बजे अभिनेत्री की तबीयत खराब हो गई। उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही काफी लोग ब्रजेश हॉस्पिटल के बाहर पहुंच गए। बाउंसरो ने मोबाइल से फोटो खींचने का प्रयास कर रहे लोगो के मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया। इस बीच पुलिस को भी वहां पहुंचकर स्थिति संभालना पड़ी।

उनके साथ आए बाउंसर उन्हें सीधे अल्ट्रासाउंड कक्ष में ले गए। इसके बाद बाद बीपी चेक किया गया। जहां पर एक घंटे तक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी।

हॉस्पिटल प्रशासन का कहना है ”पेट दर्द को लेकर वह उपचार के लिए पहुंची थी। डॉ. अभिषेक व डॉ. बृजेश ने उन्हें फिलहाल आराम करने की सलाह दी है।”

देर रात उन्हें दोबारा परेशानी होने लगी। इसके बाद उन्हें काशीपुर के कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों के मुताबिक सनी के पेट मे इंफेक्शन की शिकायत है, अब उनके स्वास्थ्य में सुधार है।