समंदर किनारे स्पोर्टी लुक में नजर आईं कटरीना, फोटो हुई VIRAL

समंदर किनारे स्पोर्टी लुक में नजर आईं कटरीना, फोटो हुई VIRAL

कटरीना कैफ इन दिनों शाहरुख खान की फिल्म जीरो और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस बीच कटरीना ने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. स्पोर्टी लुक में दिख रहीं कटरीना को खूब लाइक्स मिल रहे हैं.समंदर किनारे स्पोर्टी लुक में नजर आईं कटरीना, फोटो हुई VIRAL

कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो सनसेट को निहार रही हैं. इस तस्वीर में कटरीना का स्पोर्टी लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

बता दें कि आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में कटरीना इन दिनों बिजी चल रही हैं. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से शूटिंग की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं. जो कि एक डांस सीक्वेंस नजर आ रहा था. 

वहीं कटरीना ने फिल्म के सेट से पिछले दिनों तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके साथ आमिर खान और फातिमा सना शेख खड़े दिखे. लोगों ने आमिर के कटरीना से लंबा दिखने पर कमेंट करने शुरू कर दिए. किसी ने लिखा, अरे भई, आमिर कटरीना कैफ से लंबे कैसे हो गए हैं? वहीं किसी ने लिखा क्या आमिर खान ने कटरीना से लंबा दिखने के लिए हाई हील्स पहनी है?

आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ के अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल 7 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com