इन दोनों के अलावा 'धूम 4' के लिए कैटरीना को भी लाया जा सकता है. कैटरीना इसके पहले वाले पार्ट में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें इनके साथ आमिर खान थे. इसके पहले आमिर और ऋतिक इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं और अब सलमान और रणवीर की बारी है.

सलमान-कैटरीना फिर मचाएंगे धूम

सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर से साथ आने वाली है. यानी दोनों एक बार फिर से अपने रोमांस का तड़का लगा सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में खबर आई है कि ‘टाइगर ज़िंदा है’ के बाद सलमान और कैटरीना फिर से साथ नज़र आएंगे. तो चलिए आपको  बता देते हैं कौनसी फिल्म में इन दोनों को फिर से देखा जायेगा. इन दोनों के अलावा 'धूम 4' के लिए कैटरीना को भी लाया जा सकता है. कैटरीना इसके पहले वाले पार्ट में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें इनके साथ आमिर खान थे. इसके पहले आमिर और ऋतिक इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं और अब सलमान और रणवीर की बारी है.

निर्माता आदित्य चोपड़ा अपनी सुपरहिट फिल्म ‘धूम’ के चौथे सीक्वल को लेकर आ रहे हैं जिस पर ये खबर है कि फिल्म में सलमान खान और रणवीर सिंह हो सकते हैं. आदित्य की बात सलमान से हो चुकी है वहीं रणवीर और सलमान इस फिल्म में साइन करने बाकि हैं. यानि अब तक ये तय नहीं हुआ है कि दोनों इस फिल्म होंगे या नहीं. लेकिन निर्माता की तरफ से यही इशारे आ रहे हैं कि सलमान और रणवीर एक साथ परदे पर होंगे.

इन दोनों के अलावा ‘धूम 4’ के लिए कैटरीना को भी लाया जा सकता है. कैटरीना इसके पहले वाले पार्ट में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें इनके साथ आमिर खान थे. इसके पहले आमिर और ऋतिक इस फिल्म का हिस्सा बन चुके हैं और अब सलमान और रणवीर की बारी है.

 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com