सलमान खान ने उतारी सनी लियोन की साड़ी और फिर जो किया...

सलमान खान ने उतारी सनी लियोन की साड़ी और फिर जो किया…

हाल ही में टीवी पर प्रसारित होने वाले जी सिने अवार्ड 2017 में सलमान खान ने अपनी होस्टिंग के अंदाज़ से एक बार फिर सबको चौका दिया। आवार्ड शो के दौरान दिलचस्प मोड़ तब आया जब स्टेज पर सनी लियॉन और सलमान खान का सामना हुआ।सलमान खान ने उतारी सनी लियोन की साड़ी और फिर जो किया...

सनी लियॉन ने इस अवार्ड शो में गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। जिसमे वो बहुत खुबसूरत दिख रही थी। सलमान ने भी उनकी तारीफ करने में कोई कमी नहीं रखी और जम कर सनी की तारीफ की ।

जैसा की आप सभी जानते है सलमान खान अपने मजाकिया अंदाज़ और सनी लियॉन अपनी बोल्ड इमेज को लेकर लोगो के बीच बहुत लोकप्रिय है जब एक आवार्ड शो के दौरान स्टेज पर उनका सामना बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान से हुआ उसके बाद जो हुआ वो काफी दिलचस्प था।

इस अवार्ड शो में सनी ने अपनी गोल्डन कलर की ड्रेस के ऊपर नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी जैसे ही सनी स्टेज पर आई उन्हें देख सलमान ने सनी से कहा कि उन्हें अपने ऊपर से एक कपड़ा कम कर देना चाहिये.इस पर सनी ने मजाकिया अंदाज़ में कहा कि अगर ऐसा सलमान खुद करते हैं तो यह उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा होगा।

सलमान खान ने सनी की ख्वाहिश को पूरा करते हुए उनकी साड़ी उतारी। इस दौरान दर्शकों ने शोर मचाते हुए खूब तालियाँ बजायी। गौरतलब है कि सलमान कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस के होस्ट हैं। बीते समय में सनी भी इस शो में कांटेस्ट रह चुकीं हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com