ससुराल पहुंचकर अनुष्का शर्मा ने कही ऐसी बात, सुनकर दिल्ली वाले हो गये हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने ससुराल दिल्ली में हैं. अनुष्का और वरुण धवन अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में बिजी हैं और इसी सिलसिले में दिल्ली शहर में हैं. इसी दौरान अनुष्का, वरुण के साथ ट्रैफिक पुलिस पहुंची और इस मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया. अनुष्का ने इस वीडियो के जरिए लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की है. दरअसल, दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ‘सेफ ड्राइविंग’ को बढ़ावा देने के लिए वीडियो सीरीज शुरू करने जा रही है, जिसके तहत वरुण धवन और अनुष्का शर्मा को इस सीरीज का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया.

दोनों एक्टर्स इसके लिए राजी हो गए. अनुष्का ने अपना संदेश अंग्रेजी और हिंदी दोनों भाषाओं में दिया है. दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘हम दोनों एक्टर्स के साथ एक इवेंट आयोजित करना चाहते थे लेकिन उनकी व्यस्तता की वजह से यह मुमकिन नहीं हो सका. इसलिए हमने वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया है.’

इससे पहले अर्जुन कपूर, कंगना रनौत, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और कपिल शर्मा भी दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कैंपेन का हिस्सा बन चुके हैं. बता दें, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही थी जो कि अब खत्म हो चुकी है. फिल्म सुई धागा गांधी 28 सितंबर को रिलीज होगी. ये फिल्म पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान के थीम पर बनी है. इस फिल्म में वरुण एक टेलर के रोल में है. वहीं, अनुष्का एक इंडिपेंडेंट डिजाइनर के रोल में दिखेंगी.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com