साउथ सुपरस्टार कमल हसन अब सलमान खान को देगे बड़ी टक्कर...

साउथ सुपरस्टार कमल हसन अब सलमान खान को देगे बड़ी टक्कर…

New Delhi: सलमान खान के बिग बॉस शो के बाद कमल हासन भी तमिल भाषा में बिग बॉस शो ला रहें है। शो का प्रोमो लांच हो चुका है।देश का सबसे विवादित शो बिग बॉस सलमान खान की वजह से ज्यादा चर्चा में आया इसमें कोई दो राय नहीं है।साउथ सुपरस्टार कमल हसन अब सलमान खान को देगे बड़ी टक्कर...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: बीजेपी को लगा बड़ा झटका, योगी जी को CM पद से…अब ये संभाल सकते हैं योगी की विरासत

हालाकि इस शो को अमिताभ बच्चन और अरशद वारसी भी होस्ट कर चुके है पर सलमान खान की बात ही कुछ और है। ऐसे में अब इस शो को तमिल भाषा में भी लांच किया जा रहा है।

मज़े की बात ये है कि सलमान खान को टक्कर देने के लिए जिस अभिनेता के नाम चयन हुआ है वो नाम कमल हासन है। जी हाँ, कमल हासन तमिल भाषा के बिग बॉस शो को होस्ट करेंगे और अभी कुछ देर पहले ही अभिनेता ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शो का प्रोमो भी लांच किया है।

सच मानिए, इस टीजर में कमल हासन का यह लुक देखकर आप सलमान के बिग बॅास को भूल जायेंगे।  उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि सलमान के बिग बॅास सीजन के एपिसोड देखकर वह काफी कुछ सीखने की कोशिश कर रहे हैं।

तभी तो बिग बॅास तमिल वर्जन का यह पहला टीजर इतना शानदार और जबरदस्त दिखाई दे रहा है। वैसे आपको बता दें कि भले ही कमल हासन का बिग बॅास तमिल में हो। पर फिल्म इंडस्ट्री से काफी हस्तियाँ भी टीवी की दुनिया में डेब्यू कर रहें है। दरअसल टीवी की दुनिया की बात ही कुछ अलग है। है ना ? 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com