सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान जल्द ही बड़े पर्दे पर पारी शुरू कर रही हैं। सारा अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने स्टाइल की वजह से भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के संग ‘केदारनाथ’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ जैसी फ़िल्में सारा के पास हैं।सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान जल्द ही बड़े पर्दे पर पारी शुरू कर रही हैं। सारा अपनी फ़िल्मों के अलावा अपने स्टाइल की वजह से भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के संग ‘केदारनाथ’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ जैसी फ़िल्में सारा के पास हैं।  सारा इन दिनों हैदराबाद में अपनी फ़िल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिलहाल सारा शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई में हैं और इस बीच गुरुवार को सारा कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुई हैं, जिनमें एक बार फिर उनका ग्लैमरस अंदाज़ साफ़ देखा जा सकता है।    सारा जहां कहीं भी जाती हैं वो चर्चा में रहती हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सारा ने टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स कैरी किया है। शुरुआत के दिनों की बात करें तो सारा अली ख़ान कई बार कैमरे के सामने असहज हो जाती रही हैं, कई बार वो अपना चेहरा छुपाती भी दिखी हैं लेकिन, अब सारा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ नज़र आती हैं। उन्हें भी पता है कि एक स्टार डॉटर होने की वजह से कैमरे की निगाहें उन पर हमेशा होती हैं और अब तो वो बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं।    सारा अली ख़ान की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर थोड़ा विवाद भी रहा। बाद में कुछ वजहों से इस फ़िल्म की शूटिंग भी रुक गयी थी। अपनी बेटी के लिए सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की भी परेशानी थोड़ी बढ़ी थी कि इसी बीच रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ के लिए सारा को अभिनेत्री के रूप में चुन लिया गया। ‘सिम्बा’ में सारा के हीरो आज के स्टाइलिश और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह हैं। हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान का एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें सारा रणवीर मस्ती के मूड में नज़र आये! बाद में ‘केदारनाथ’ को लेकर भी जो मुश्किलें थीं वो भी सुलझा ली गयी इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि ‘केदारनाथ’ इसी साल 30 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।    ‘सिम्बा’ की बात करें तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म तेलुगु फ़िल्म ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। ख़बर ये भी है कि इस फ़िल्म में अजय देवगन भी कुछ समय के लिए नज़र आ सकते हैं। यह बात सारा भी बखूबी जानती हैं कि खुद को इंडस्ट्री में स्थापित करने की दिशा में ‘केदारनाथ’ के बाद ‘सिम्बा’ उनके लिए एक बड़ा मौका है। जिसके लिए वो लंबे समय से अपनी फिटनेस से लेकर तमाम पहलुओं पर लगातार मेहनत भी कर रही हैं!  बता दें कि इस फ़िल्म के लिए सारा अली ख़ान ने खुद रोहित शेट्टी को फोन कर अप्रोच किया था कि वो यह फ़िल्म करना चाहती हैं! ज़ाहिर है अब सारा का कॉन्फिडेंस भी पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है, जो आप इन तस्वीरों में महसूस भी कर सकते हैं। जल्द ही सारा फिर से अपनी फ़िल्म की शूटिंग पर लौट जायेंगी!

सारा इन दिनों हैदराबाद में अपनी फ़िल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिलहाल सारा शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई में हैं और इस बीच गुरुवार को सारा कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुई हैं, जिनमें एक बार फिर उनका ग्लैमरस अंदाज़ साफ़ देखा जा सकता है।

सारा जहां कहीं भी जाती हैं वो चर्चा में रहती हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सारा ने टी-शर्ट के साथ शॉर्ट्स कैरी किया है। शुरुआत के दिनों की बात करें तो सारा अली ख़ान कई बार कैमरे के सामने असहज हो जाती रही हैं, कई बार वो अपना चेहरा छुपाती भी दिखी हैं लेकिन, अब सारा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ नज़र आती हैं। उन्हें भी पता है कि एक स्टार डॉटर होने की वजह से कैमरे की निगाहें उन पर हमेशा होती हैं और अब तो वो बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं।

सारा अली ख़ान की फ़िल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर थोड़ा विवाद भी रहा। बाद में कुछ वजहों से इस फ़िल्म की शूटिंग भी रुक गयी थी। अपनी बेटी के लिए सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह की भी परेशानी थोड़ी बढ़ी थी कि इसी बीच रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिम्बा’ के लिए सारा को अभिनेत्री के रूप में चुन लिया गया। ‘सिम्बा’ में सारा के हीरो आज के स्टाइलिश और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह हैं। हाल ही में इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान का एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया गया था, जिसमें सारा रणवीर मस्ती के मूड में नज़र आये! बाद में ‘केदारनाथ’ को लेकर भी जो मुश्किलें थीं वो भी सुलझा ली गयी इस फ़िल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट यह है कि ‘केदारनाथ’ इसी साल 30 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

‘सिम्बा’ की बात करें तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म तेलुगु फ़िल्म ‘टेंपर’ की हिंदी रीमेक है जिसमें रणवीर सिंह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। ख़बर ये भी है कि इस फ़िल्म में अजय देवगन भी कुछ समय के लिए नज़र आ सकते हैं। यह बात सारा भी बखूबी जानती हैं कि खुद को इंडस्ट्री में स्थापित करने की दिशा में ‘केदारनाथ’ के बाद ‘सिम्बा’ उनके लिए एक बड़ा मौका है। जिसके लिए वो लंबे समय से अपनी फिटनेस से लेकर तमाम पहलुओं पर लगातार मेहनत भी कर रही हैं!

बता दें कि इस फ़िल्म के लिए सारा अली ख़ान ने खुद रोहित शेट्टी को फोन कर अप्रोच किया था कि वो यह फ़िल्म करना चाहती हैं! ज़ाहिर है अब सारा का कॉन्फिडेंस भी पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है, जो आप इन तस्वीरों में महसूस भी कर सकते हैं। जल्द ही सारा फिर से अपनी फ़िल्म की शूटिंग पर लौट जायेंगी!