साल 2017 किसी बॉलीवुड कलाकार के लिए अच्छा रहा हो या न रहा हो लेकिन अपने अक्की पाजी की फिल्मों ने धुआंधार कमाई करके सबको चौंका दिया है और यह साबित कर दिया है कि वो ही बॉक्स ऑफिस के असली खिलाड़ी हैं। इस साल रिलीज हुईं उनकी ‘जॉली एलएलबी 2’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ दोनों ने ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इसके बाद न केवल भारतीय मीडिया बल्कि विदेशी मीडिया ने भी खिलाड़ी कुमार के आगे सर झुका दिया है और उन्हें बॉलीवुड की हिट मशीन का खिताब दे दिया है।इस बार अजय देवगन देंगे बॉलीवुड के बॉस को कड़ी टक्कर...तब्बू, तुषार,परिणीति जैसे एक्ट्रेस के साथ

वैसे अक्षय कुमार को बॉलीवुड की हिट मशीन कहा जाना लाजमी बात भी है क्योंकि एक के बाद एक उन्होंने लगातार 5 फिल्में 100 करोड़ी दी हैं। जिसके बाद इंडस्ट्री के कई खानों की चमक भी फीकीं पड़ गई है। वैसे अपने अक्की पाजी की सल्तनत को एक बॉलीवुड कलाकार चुनौती दे सकता है। आपको बता दें कि वो और कोई नहीं बल्कि अजय देवगन हैं। अगर आप पूछेंगे कि कैसे तो हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने साल 2017 में दो सुपरहिट फिल्में दी हैं।

#Trailer: अब खत्म हुआ इंतजार…हंसी के धमाकों से भरपूर…वरूण धवन की ‘जुड़वा 2’का ट्रेलर

इसके बाद अब अजय देवगन साहब ने अपनी कमर कस ली है। वो साल के बचे हुए 5 महीनों में अपनी दो जबरदस्त फिल्में लेकर आ रहे हैं। पहली है ‘बादशाहो’, इस फिल्म में वो इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल जैसे कलाकारों के साथ दिखेंगे। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

इसके अलावा उनकी दूसरी फिल्म ‘गेलमाल अगेन’ दीवाली पर रिलीज होगी। जिसको रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म गोलमाल सीरीज की नई कड़ी होगी। इस फिल्म में उनके साश अरशद वारसी, तब्बू, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा और कुमाल खेमू जैसे कलाकार हैं।

जब प्रियंका चोपड़ा के साथ बंद कमरे में तौलिये में शाहिद कर रहे थे ये काम…

तो दोस्तों अगर अजय देवगन की आने वाली दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं तो अक्की पाजी की कुर्सी को खतरा हो सकता है। वैसे आपका इस बारे में क्या मानना है हमें कमेंट करके जरुर बतायें।