सीआईएसएफ के 50वें स्थापना दिवस में शामिल होंगे पीएम मोदी

गाजियाबाद: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 10 मार्च को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानि सीआईएसएफ के 50वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में हिस्सा लेंगे और जवानों को संबोधित करेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री रविवार को गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सीआईएसएफ के 5वें बटालियन कैम्प में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि होंगे।


बता दें प्रधानमंत्री इससे पहले भारत तिब्बत पुलिस बल और सीमा सुरक्षा बल के सैनिकों से मिल चुके हैं। सीआएसएफ के 50वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए भारतीय वायु सेना के हेलीकाप्टर से आयोजन स्थल पर पहुंचेंगे। जहां वह सबसे पहले कैम्प के परिसर में शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और सीआईएसएफ के सलामी गारद का निरीक्षण करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यहां सीआईएसएफ कर्मियों को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। अधिकारियों ने बताया कि बल अपना 50वां स्थापना दिवस मना रहा है और यह विशेष अवसर है और इसलिये प्रधानमंत्री ने इसमें शामिल होने की स्वीकृति दे दी है।

बता दें कि इससे पहले 9 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा के दौरे पर थे। पाकिस्तान के बालाकोट में भारत के हवाई हमले का सबूत मांगने वालों पर शनिवार को एक बार फिर निशाना साधा था और मुम्बई हमले के बाद आतंकवादी हमले की घटनाओं से निपटने के तरीके को लेकर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की आलोचना की थी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com