सीएम योगी शाम चार बजे देंगे प्रदेशवासियों को बड़ा तौहफा, जानिए क्या है

लखनऊ: यूपी के सीएम आज प्रदेश की जनता को परिवाहन संबंधित कुछ सौगात दे सकते हैं। गुरुवार की शाम चार बजे सीएम योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास से परिवाह विभाग की नई योजनाओं का उद्घाटन करेंगे।


गुरूवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने 5 कालिदास मार्ग आवास पर परिवहन विभाग के कार्यक्रम में 75 केन्द्रों पर वाईफाई सुविधा, 10 वाटर एटीएमए , 4 बस अड्डों का लोकार्पण और 3 बस स्टैंड का शिलान्यास करेंगे। गुरुवार से इलाहाबाद के सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डïे पर मुफ्त वाईफाइ की सुविधा शुरू हो जायेगी। इसके अलावा सिविल लाइंस बस अड्डे पर एक रुपये में सादा और दो रुपये में ठंडा पानी मिलेगा।

वह मिनरल वाटर जैसा रहेगा। गुरुवार को शाम चार बजे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी लखनऊ में परिवहन विभाग की कई योजनाओं का लोकार्पण और 66 जनपदों के 75 बस स्टेशनों पर फ्री वाईफाइ का शुभारंभ करेंगे। 75 बस स्टेशनों में इलाहाबाद का सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डा भी शामिल है। जहां पर इस का शुभारंभ हो जाएगा। इसके अलावा सिविल लाइंस वाटर एटीएम भी शुरू होगा।

रोडवेज के क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि मुख्यमंत्री जैसे ही लखनऊ में फ्री वाईफाई का शुभारंभ करेंगे वैसे ही सिविल लाइंस और जीरो रोड बस अड्डे पर सेवा शुरू हो जाएगी। जिस भी यात्री को फ्री वाईफाइ का लाभ उठाना होगा उसे वाईफाई कनेक्ट करके अपना मोबाइल नंबर रजिस्टर करना होगा। उसके बाद वह इंटरनेट सेवा का लाभ उठा सकेगा।
रक्षा बंधक पर स्पेशल बसों की सेवा चलेगी
रक्षाबंधन के मौके पर एसी स्पेशल बसों में एडवांस सीटों की बुकिंग मंगलवार से शुरू हो रही है। इस बार 20 एसी स्पेशल बसें चार रूटों पर संचालित होंगी। ये रूट लखनऊ से दिल्ली, गोरखपुर, वाराणसी व इलाहाबाद के होंगे। स्पेशल बसों का संचालन चारबाग बस अड्डे से चार से नौ अगस्त तक होगा। चारबाग बस अड्डे के प्रभारी एआरएम वीएन तिवारी ने बताया कि एसी स्पेशल बसों में एडवांस सीट बुक कराने के लिए ऑनलाइन फीडिंग कर दी गई। एक अगस्त को दोपहर बारह बजे के बाद ऑनलाइन सीटों की बुकिंग शुरू हो गयी है। चारबाग बस अड्डे से दिल्ली के बीच चार स्पेलश बसें चलेंगी। इन बसों की समय सारणी शाम पौने सात बजे, साढ़े सात बजे व रात्रि साढ़े आठ बजे व नौ बजे की सेवाएं होगी। लखनऊ मथुरा वोल्वे बस दिल्ली तक जाएगी चारबाग बस अड्डे से रोजाना रात्रि साढ़े नौ बजे मथुरा जाने वाली वोल्वो बस का विस्तार कर दिया गया है। ये बस सेवा आगामी चार से नौ अगस्त तक ये दिल्ली के आनन्द विहार बस टर्मिनल तक जाएगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com