सुसाइड करने चली इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

सुसाइड करने चली इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

टीवी का मशहूर शो बालवीर’ में ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों जमकर चर्चा में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शमा बहुत ही जल्द मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की वेबसीरीज माया 2 में दिखाई दे सकती हैं. हालांकि शमा की तरफ से इस बात को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.सुसाइड करने चली इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

गौरतलब है कि, इसके पहले पार्ट ‘माया’ का हिस्सा भी शमा ही थी अब एक बार फिर माया 2 में शमा का कातिलाना अंदाज देखने को मिल सकता है. जिसके चलते शमा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में शमा बिकनी अवतार में नजर आ रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब शमा ने अपनी इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है वह इससे पहले भी इस तरह की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

बता दे कि, शमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद वह 2003 में सोनी टीवी के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ में नजर आई. शमा को लेकर ये भी कहा जाता है कि, उन्होंने अपनी किसी बीमारी से तंग आकर एक बार सुसाइड करने की कोशिश भी की थी. हालांकि ये खबर कितनी सच है और कितनी झूठ ये तो शमा सिकंदर ही जानती है. अब देखना ये है कि, शमाएक बार फिर वेब सीरीज माया में किस तरह का अंदाज लेकर आती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com