सुहाना खान ने अपनी दोस्त को दिया हेयर स्पा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर ही अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चाओं में आती हैं और उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होती हैं. सुहाना खान कई बार अपने पिता शाहरुख खान के साथ आईपीएल देखने भी जाती हैं. हाल ही में सुहाना का एक नाया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सुहाना अपनी एक दोस्त को हेयर स्पा देते हुए नजर आ रही हैं.

दरअसल, सुहाना के इस वीडियो को उनके एक फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है और वीडियो में वह और उनकी दो दोस्त नजर आ रही हैं. इसमें सुहाना और उनकी दोस्त एक लड़की को हेयर स्पा देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देख यह साफ कहा जा सकता है कि वह अपने दोस्तों के काफी करीब हैं.

देखें वीडियो-

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले सुहाना का एक वीडियो और सामने आया था. इस वीडियो में सुहाना अपने दोस्तों के साथ म्युजिकल चेयर खेलते हुए नजर आ रहीं थी और काफी एन्जॉय करते हुए दिख रही थीं.

बता दें, सुहाना अपने फैशन सेंस की वजह से कई बार सुर्खियों में रहती हैं. सुहाना भी अपने पिता की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वह कई बार अपने स्कूल और कॉलेज ड्रामा का हिस्सा बन चुकी हैं. सुहाना ने मुंबई में धीरूभाई अंबाली स्कूल से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है और अब वह अपनी आगे की पढ़ाई लंदन में कर रही हैं.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com