सोनम कपूर और जया बच्चन ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, Video हुआ Viral

सोनम कपूर और जया बच्चन ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, Video हुआ Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्ट्रेस जया बच्चन हाल ही में एक वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं थीं. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई दूसरी बड़ी हस्तियों ने भी हिस्सा लिया था और इस दौरान सोनम ने भी काफी मस्ती की और जमकर डांस किया. सोनम के साथ जया भी डांस करते हुए नजर आईं और दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पार्टी में सोनम ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं तो वहीं जया बच्चन ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है.सोनम कपूर और जया बच्चन ने वेडिंग रिसेप्शन में जमकर किया डांस, Video हुआ Viral

बता दें, हाल ही में मुंबई में फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू का वेडिंग रिसेप्शनल था. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे और सोनम का वीडियो भी इसी वेडिंग रिसेप्शन का है. सोनम इस वीडियो में संदीप खोसला के साथ अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. सोनम के साथ जया भी डांस फ्लोर पर उनका साथ देते हुए नजर आती हैं. 

बता दें, इस पार्टी में सोनम के अलावा श्वेता नंदा, साला अली खान और करण जौहर ने भी खूब मस्ती की और बॉलीवुड सॉन्ग्स पर लटके झटके दिखाए.  

गौरतलब है कि, सोनम पिछले कुछ वक्त से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम मई में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा से शादी करने वाली हैं. हालांकि, अब तक दोनों के परिवार की तरफ से इन खबरों पर कुछ नहीं कहा गया है.

देखे विडियो:-

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com