स्मार्टफोन में कम स्टोरेज से हैं परेशान? तो ये एक ऐप आपको देगा सभी परेशानियों से छुटकारा...

स्मार्टफोन में कम स्टोरेज से हैं परेशान? तो ये एक ऐप आपको देगा सभी परेशानियों से छुटकारा…

आजकल के स्मार्टफोन में जहां 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज आम हो चली है, वहीं अभी भी अधिकतर स्मार्टफोन ऐसे हैं जो कम स्टोरेज की समस्या से जूझ रहे हैं। स्टोरेज फुल हो जाने से फोन की स्पीड धीमी पड़ जाती है और कई बार तो यह हैंग भी करने लगता है। ऐसे में गूगल ने एक नई ऐप लॉन्च की है जो आपकी स्टोरेज की समस्या को काफी हद तक सुलझा सकती है। स्मार्टफोन में कम स्टोरेज से हैं परेशान? तो ये एक ऐप आपको देगा सभी परेशानियों से छुटकारा...2017 में भारत में Youtube पर ट्रेंडिग वीडियो समेत, जानें इस सप्ताह टेक की बड़ी खबरें

गूगल की नई ऐप Files Go फोन में स्पेस खाली करने से लेकर, फाइल्स को जल्दी ढूंढना और आसानी से शेयर करने का भी फीचर है। इस ऐप का गूगल प्ले से डाउनलोड किया जा सकता है जो एंड्रॉइड 5.0 (लॉलीपॉप) और उससे ऊपर के वर्जन में ही काम करेगी। इसका साइज 6 एमबी से भी कम है। 

इस ऐप के जरिए आप डुप्लीकेट फाइल्स, इस्तेमाल ना हो रही ऐप्स को हटाना और cache हटाने का काम किया जा सकता है। इसकी ऐप के जरिए आप फोन की स्टोरेज में स्थित फाइल को एसडी कार्ड में भेज सकते हैं। गूगल फाइल्स गो के जरिए किसी भी फाइल को गूगल ड्राइव पर भी भेजा जा सकता है। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com