हर परेशानियों को दूर करने के लिए गणेशजी को चढ़ाये नारियल की माला, जल्द होगी मनोकामना पूरी...

हर परेशानियों को दूर करने के लिए गणेशजी को चढ़ाये नारियल की माला, जल्द होगी मनोकामना पूरी…

25 अगस्त से गणेश उत्सव शुरू हो चूका है. गणेश पूजा के दौरान कुछ खास तरीको से की गयी गणेश पूजा से सभी सुख प्राप्त हो सकते हैं. गणेशजी प्रथम पूज्य हैं और इनकी पूजा के बिना कोई भी पूजन कर्म पूरा नहीं हो पाता है. आज हम आपको बताने जा रहे है गणेशजी के कुछ ऐसे उपाय, जो गणेश उत्सव में करने से आपकी सभी मनोकामनाओ को पूरा कर सकते है.हर परेशानियों को दूर करने के लिए गणेशजी को चढ़ाये नारियल की माला, जल्द होगी मनोकामना पूरी...क्या आप जानते है हर प्रकार के वास्तुदोषों को दूर कर सकते है गणेशजी

1-अगर आपके जीवन में धन की कमी है या धन आता तो है पर टिकता नहीं है तो इसके लिए गणेश उत्सव के दौरान गणेशजी को ग्यारह केलो की माला बनाकर चढ़ाये, ऐसा करने से आपके घर में धन का स्थायी वास होगा.

2-बहुत से लोग ऐसे होते है जिनको बहुत ज़्यादा गुस्सा आता है. ऐसे में हर रोज लाल गुलाब के फूलो से गणेशजी की पूजा करनी चाहिए, ऐसा करने से आपका गुस्सा धीरे धीरे कम हो जायेगा.

3-उन लोगो पर गणेशजी की खास कृपा होती है जो लोग अपने माता पिता का सम्मान और आदर करते है, इसलिए रोज अपने माता पिता का के पैर छू कर उनका आशीर्वाद ले.

4-अगर आप अपने जीवन की परेशानियों को दूर करना चाहते है तो किसी भी गणेशजी के मंदिर में जाकर उनको चार नारियल की माला चढ़ाये.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com