भीड़ की हिंसा पर बोलीं सोनिया- कानून की उड़ाई जा रही धज्जियां, प्रियंका ने कहा- ये बर्दाश्त से बाहर

हिंसक घटनाओं पर सोनिया का तीखा वार, कानून की उड़ाई जा रही धज्जियां, प्रियंका ने कहा- ये बर्दाश्त से बाहर..

देश में भीड़ के हाथों बढ़ती हिंसा की घटनाओं को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इन हत्याओं को लेकर राष्ट्रपित प्रणब मुखर्जी समेत, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी ने भी गंभीर चिंता जाहिर की है। प्रियंका गांधी ने एक इंटरव्यू में कहा कि इन हालातों पर उन्हें बहुत हैरानी होती है और उन्हें गुस्सा भी बहुत आता है।भीड़ की हिंसा पर बोलीं सोनिया- कानून की उड़ाई जा रही धज्जियां, प्रियंका ने कहा- ये बर्दाश्त से बाहरअभी अभी: रामगढ़ में बीफ के शक में भीड़ ने की हत्या, BJP नेता समेत 3 गिरफ्तार

दरअसल, कांग्रेस ने शनिवार को नेशलन हेराल्ड के स्मारक संस्करण को लॉन्च किया, जिसमें राष्ट्रपति मुखर्जी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह भी मौजूद थे। प्रणब मुखर्जी के चिंता जताते हुए कहा कि ऐसे घटनाओं के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाने जरूरी है। मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिना नाम लिए बीजेपी पर निशाना साधा।

सोनिया ने कड़े शब्दों में कहा कि जो कानून की रक्षा करते हैं, वो ही उनका का समर्थन कर रहे हैं जो तय करते हैं क्या खाएं या नहीं, किससे प्यार करें और किससे नहीं। इतना ही नहीं जबरन अपने विचार थोपे जा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक सोनिया गांधी ने बढ़ती हिंसा के बाद ये साफ कर दिया है देश पर साम्प्रदायिक खतरा मंडरा रहा है और कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

दरअसल, हाल ही में झारखंड के रामगढ़ में एक मीट व्यापारी को बीफ के शक में मौत के घाट उतार दिया। इससे पहले दिल्ली की एक ट्रेन में 15 साल के जुनैद की हत्या कर दी गई। इस आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें सरकारी कर्मचारी भी शामिल थे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com