पूनम पाण्डे का हॉट फोटोशूट ने तो सब कुछ दिखा डाला, वीडियो

पूनम पाण्डे ने तो सब कुछ दिखा डाला, वीडियो, अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए मशहूर पूनम पांडे ने हाल ही में काफी हॉट और बोल्ड फोटोशूट कराया है। यूं भी पूनम अपने वीडियो को जरिए इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती हैं।

पूनम पाण्डे का हॉट फोटोशूट ने तो सब कुछ दिखा डाला, वीडियो

इस मॉडल ने पोस्ट किया एक ऐसा वीडियो, और कहा पुलिस…

इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें पूनम पांडे ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर कीं जिनमें पूनम ने एक काले रंग की ट्रांसपेरेंट (पारदर्शी) ड्रैस पहनी है और वो काफी ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं।

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने इस तरह का कोई बोल्ड फोटोशूट कराया हो, इससे पहले भी वो इस तरह के कई फोटोशूट करा चुकी हैं। इसके अलावा वो रोजाना ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी काफी बोल्ड तस्वीरें डालती रहती हैं।

अपनी हॉट अदाओं और बोल्ड अंदाज की वजह से लाइमलाइट में आई पूनम पांडे ने साल 2011 में 29 कैलेंडरों के लिए शूट किया। इसके अलावा को साल 2012 में किंगफिशर कैलेंडर पर भी नजर आईं। वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2013 में आई फिल्म ‘नशा’ से किया जिसमें उन्होंने जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन किए।

PM मोदी के इस फैसले पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने कुछ इस तरह लिये मजे

बॉलीवुड के अलावा पूनम पांडे ने तेलुगू सिनेमा में भी काम किया है। हाल ही में उनकी एक शॉर्ट फिल्म भी आई ‘द वीकेंड’ जिसे लेकर लोगों में काफी क्रेज दिखा। इस फिल्म में भी पूनम पांडे ने जमकर हॉट सीन किए।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com