हॉरर मूवी देखते समय कपल करते हैं ये काम, आप भी जान लें

हॉरर मूवी देखते समय कपल करते हैं ये काम, आप भी जान लें

अपने पार्टनर के साथ आप कई बार मूवी डेट पर गए होंगे, पर क्या आप जानते हैं हॉरर मूवी देखते समय वो कौन सी वो अजीबो गरीब चीजें हैं जो हर कपल अपने साथी के साथ करता है। अगर नहीं जानते तो यहां पढ़ लें। 
हॉरर मूवी देखते समय कपल करते हैं ये काम, आप भी जान लेंपाप्कॉर्न उछालते हैं 
हॉरर मूवी देखते समय कई बार कपल फिल्म के कई सीन्स में इतना डर जाते हैं कि उनके हाथों में रखे पाप्कॉर्न हवा में उड़ जाते हैं। ये वो वक्त होता है जब कपल डर के मारे अपनी सीट पर चिपक कर बैठ जाते हैं।      
मजाक का हिस्सा
फिल्म के किसी सीन में भूत को देख अगर आपको डर लग रहा है तो याद रखें आपका पार्टनर मजाक में आपके पीछे से आपके कंधे पर हाथ रख कर आपको और डरा सकता है। आप फिल्म में इस कदर खोए होंगे की आपको लगेगा कि फिल्म में दिखाई देने वाला भूत आपके पास ही आ गया है।  
पार्टनर होता है सहारा
डरावनी मूवी देखते समय अक्सर लोग अपने पार्टनर के कंधे पर सिर रखकर मूवी देखते हैं। इसकी वजह ये होती है कि उन्हें ये फील न हो कि
वो अकेले हैं उनका पार्टर उनके साथ ही है। 

वाशरूम
सबसे मजेदार बात तो ये हैं कि जब कपल किसी डरावनी मूवी को देखकर थियेटर से बाहर निकलते हैं तो सबसे पहले वाशरूम जाते हैं। इतना ही नहीं वाशरूम जाने से पहले अपने साथी को बाहर खड़ा कर देते हैं ताकि फिल्मों में दिखाई देने वाला कोई भूत हकीकत में उनके सामने न आ खड़ा हो जाए। 
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com