01 जनवरी, सोमवार का राशिफल: आज साल के पहले दिन इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत

मेष (Aries): आज का दिन आपके लिए शुभ है ऐसा गणेशजी कहते हैं। घूमने-फिरने का कार्यक्रम बनाएंगे। मगर व्यस्तताओं के चलते पूरी तरह से इसका मजा नहीं ले पाने से मन में असंतोष हो सकता है।01 जनवरी, सोमवार का राशिफल: आज साल के पहले दिन इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत

वृष (Taurus): शारीरिक तथा मानसिक रूप से आज आप व्यग्र रहेंगे। मन सकारात्मक विचारों से युक्त रहेगा। जीवन सरल हो जाएगा। किसी नए कार्य की शुरुआत में थोड़ा सा सावधान रहने की आवश्यकता है। 

मिथुन (Gemini): आज आपका दिन बहुत लाभदायी है, ऐसा गणेशजी कहते है। जीवनसाथी के सहयोग से आप अपने काम को पूरा कर सकेंगे। क्रोध पर संयम रखें। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है या कोई विशेष लाभ मिल सकता है। 

कर्क (Cancer): आज का दिन आपके लिए अच्छा है, ऐसा गणेशजी को प्रतीत होता है। ताजगीपूर्ण सुबह के साथ दिन का आरंभ करेंगे। घर में मित्रों और सगे-संबंधियों के आवागमन से खुशी का माहौल रहेगा। 

सिंह (Leo): खर्च में संयम रखने की सलाह गणेशजी आपको देते है, क्योंकि आज धन खर्च का विशेष योग है। धन संबंधी एवं लेन-देन संबंधी सभी कार्यों में सावधानी रखने की जरूरत है। किसी के साथ विवाद न हो, इसका ध्यान रखें। 

कन्या (Virgo): आज का दिन कोई भी नए कार्य का श्रीगणेश करने के लिए योग्य है। आप अपने प्रियजनों की खुशी हेतु दिल से प्रयत्न करेंगे। अपनी बुद्धि चातुर्य से हर काम में सफलता प्राप्त करेंगे। पानी से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं। 

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन आमोद-प्रमोद में बितेगा। आज आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों पर आप विजय प्राप्त कर सकेंगे। 

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन शुभ तथा फायदे वाला होगा। कार्यालय में साथ काम करने वाले तथा अधिकारियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। अधूरे कार्य आज पूरे होंगे। 

धनु (Sagittarius): आज कार्य सिद्धि व सफलता न मिले तो हताश न होने की सलाह देते हुए गणेशजी यह सूचित करते हैं कि क्रोध पर संयम रखें। गणेशजी आज आपको संभलकर चलने की सलाह देते हैं। 

मकर (Capricorn): आज घर में सुख-शांति का वातावरण बने रहने से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। नौकरी और व्यापार में कुछ नया कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध रहेगा। 

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि चिंताओं के बादल हटने से आप मानसिक हल्कापन महसूस करेंगे। मन में उत्साह का संचार होगा, जिस वजह से दिनभर आप खुश रहेंगे, मित्रों के साथ शाम के समय बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं। 

मीन (Pisces): आज आपका दिन अच्छा रहेगा। सगे-संबंधियों के साथ प्रवास का आयोजन हो सकता है। महिला मित्रों से लाभ होना संभव है। धार्मिक कार्यों तथा धार्मिक यात्रा में व्यस्त रह सकते हैं। 

You May Also Like

English News