02 फरवरी 2018, शुक्रवार का राशिफल: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन…

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको पूरे दिन मानसिक और शारीरिक थकान का अनुभव हो सकता है। परिश्रम की अपेक्षा कम सफलता प्राप्ति के कारण हताशा हो सकती है। सत्ता के संबंध में थोड़ा चिंतित रहेंगे।02 फरवरी 2018, शुक्रवार का राशिफल: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन...

वृष (Taurus): गणेशजी के आशीर्वाद से आप आज हर कार्य दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से पूरा करेंगे और कार्यों में सफलता भी मिलेगी। पिता की तरफ से आपको लाभ मिलेगा। विद्यार्थीगण पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। 

मिथुन (Gemini): नई योजनाएं शुरू करने के लिए आज अनुकूल दिन है। व्यवसाय करनेवालों को सरकार की तरफ से लाभ मिलने और नौकरी पेशा को उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि पाने का योग है। भाई-बंधुओं और पड़ोसियों के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रहेंगे। 

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि आज आप शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता अनुभव कर सकते हैं। परिणामस्वरूप मन में नकारात्मक विचार पैदा होंगे। किसी के साथ गलतफहमी हो सकती है। पारिवारिक वातावरण खराब होने की स्थितियां बन रही हैं। 

सिंह (Leo): भरपूर आत्मविश्वास और दृढ़ निर्णय शक्ति के कारण आज आप कोई भी कार्य त्वरित निर्णय लेकर पूरा करेंगे। समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पिता तथा अभिभावकों का सहयोग प्राप्त होगा। मन आनंदित रहेगा। 

कन्या (Virgo): शारीरिक अस्वस्थता के साथ-साथ मानसिक चिंताओं में वृद्धि होगी। आंख संबंधी शिकायत पैदा हो सकती है। पारिवार में मनमुटाव होगा। उग्रवाणी और अहं के टकराव से किसी के साथ झगड़े न हो, उसका ध्यान रखें। आकस्मिक धन खर्च के योग हैं। 

तुला (Libra): आपके लिए आज का दिन शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। विविध क्षेत्रों में मिलनेवाले लाभ से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी। आपकी आय में भी वृद्धि होगी। मित्रों के पीछे खर्च भी होगा और उनसे लाभ भी प्राप्त होगा। 

वृश्चिक (Scorpio): दिन आपके लिए शुभ फलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल प्राप्त होगा। उच्च अधिकारीगण प्रसन्न रहेंगे। कार्य सफलता प्राप्त करनी आज सरल होगी। मान-प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति होगी। 

धनु (Sagittarius): आपका स्वास्थ्य नरम रह सकता है ऐसा गणेशजी कहते हैं। शारीरिक रूप से आलस्य और कमजोरी का अनुभव हो सकता है। मन में व्यग्रता रह सकती है। व्यावसायिक रूप से बाधाएं उपस्थित होंगी। संकटजनक विचार या व्यवहार से दूर रहिएगा। 

मकर (Capricorn): आकस्मिक धनखर्च के योग हैं, व्यावहारिक और सामाजिक कार्य के लिए बाहर जाना हो सकता है। खान-पान में संभलकर चलिएगा। क्रोध से बचकर चलें। नकारात्मक भावनाओं को सकारात्मकता से दूर कर दें। व्यावसायिक स्थल पर अनुकूलता रहेगी। 

कुंभ (Aquarius): आज आप प्रत्येक कार्य दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वासपूर्वक करेंगे। प्रवास या पर्यटन की संभावनाए अधिक हैं। स्वादिष्ट व्यंजनों का भोग एवं नए वस्त्र परिधान के प्रसंग उपस्थित होंगे। 

मीन (Pisces): आज का दिन शुभफलदायी है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आप में मनोबल और आत्मविश्वास अधिक रहेगा। शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे। परिवार का वातावरण भी शांतिप्रद रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी।

You May Also Like

English News