06 फरवरी 2018, मंगलवार का राशिफल: आज इन राशि वालों को संकट का करना पड़ सकता है सामना

मेष (Aries): स्वस्थ रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा। प्रवास और सुरुचिपूर्ण भोजन का भी योग है। कोई खोई हुई वस्तु आज मिलने की संभावना अधिक है। अपने विचारों और आवेश को अंकुश में रखिएगा।06 फरवरी 2018, मंगलवार का राशिफल: आज इन राशि वालों को संकट का करना पड़ सकता है सामनावृष (Taurus): आज दिनभर आनंद छाया रहेगा। अपने कार्य में व्यवस्थितरूप से आप आगे बढ़ पाएंगे और योजना के अनुसार कार्य भी कर पाएंगे। अपूर्ण कार्यो को सफलतापूर्वक पूर्ण कर पाएंगे। 

मिथुन (Gemini): दिन मध्यम रहेगा। नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी की सलाह है। जीवनसाथी और संतान के विषय में चिंता रहेगी जिसके कारण मन में उद्वेग बना रहेगा। 

कर्क (Cancer): घर में सदस्यों के साथ उग्र चर्चा या वाद-विवाद हो जाने से मानसिक परेशानी हो सकती है। धन का व्यय अधिक हो सकता है। 

सिंह (Leo): कार्य में सफलता और प्रतिस्पर्धियों पर विजय मिलने से आपके मन में प्रसन्नता छाई रहेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं। भाई-बहनों के साथ संबंधो में मिठास भी बनी रहेगी। 

कन्या (Virgo): आपके लिए दिन शुभ रहेगा। वाणी की मधुरता से दूसरे लोगों के मन पर अपनी सकारात्मक छाप छोड़ सकेंगे। पारिवारिक वातावरण अच्छा रहेगा। 

तुला (Libra): आपके प्रत्येक कार्य में आत्मविश्वास छलकता हुआ दिखेगा। आर्थिक योजनाएं भी सरलतापूर्वक बना सकेगें। शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव होगा। 

वृश्चिक (Scorpio): आज के दिन मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। स्वास्थ्य नरम रह सकता है। मन के अंदर चिंता की भावना रहेगी। दुर्घटना के प्रति सजग रहें। 

धनु (Sagittarius): आर्थिक लाभ और सामाजिक प्रतिष्ठा मिलने के साथ आप पारिवारिक जीवन में भी सुख-संतोष की भावना अनुभव करेंगे। आय में वृद्धि और व्यापार में लाभ मिलेगा। 

मकर (Capricorn): परिवार और संतानों के विषय में आपको आनंद के साथ-साथ संतोष का भी अनुभव होगा। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आपका मन प्रसन्न हो उठेगा। व्यापार में धन की उगाही के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।

कुंभ (Aquarius): शारीरिक रूप से अस्वस्थता बनी रह सकती है। शिथिलता और आलस्य बना रह सकता है। मानसिकरूप से प्रसन्नता बनी रहेगी। व्यवसाय में उच्चाधिकारियों के साथ कार्य करते समय संभलकर रहें। 

मीन (Pisces): आज अनैतिक कार्यों में न उलझने की गणेशजी सलाह देते हैं। क्रोध और वाणी पर संयम बरतिएगा। आरोग्य के विषय में सावधानी रखिएगा। सरकार-विरोधी प्रवृत्तियों से दूर रहिएगा। 

You May Also Like

English News