POK नेता का बड़ा खुलासा, भारत में हमले के लिए आतंकियों को 1 करोड़ देता है पाकिस्तान

पाकिस्तान लगातार इस बात का दावा करता रहा है कि वो अपने यहां से किसी तरह की आतंकी गति‌विधियों को बढ़ावा नहीं देता है, लेकिन हर बार उसके अपने ही उसके झूठ को बेनकाब करते रहे हैं। 

POK नेता का बड़ा खुलासा, भारत में हमले के लिए आतंकियों को 1 करोड़ देता है पाकिस्तान

अगर आपके पास दो बैंक अकांउट हैं तो जरुर पढ़े ये खबर, लग सकता है..

एक बार फिर उसी पाक अधिकृत (गुलाम) कश्मीर के नेता ने उसके झूठ की पोल खोल कर रख दी है जहां वह आतंक के गुनहगारों को सुरक्षित पनाहगाह उपलब्‍ध कराता है। 

पाक अधिकृत कश्मीर के स्‍थानीय नेता और जम्मू-कश्मीर अमन फोरम के नेता सरदार रईस इंकलाबी ने दावा किया है कि पाकिस्तान अपने यहां आतंकियों को सुरक्षित जगह उपलब्‍ध कराता है और भारत में आतंकी गति‌विधियां संचालित करने के लिए एक आतंकवादी को एक एक करोड़ रुपये देकर बार्डर पार करवाता है।

भारत में जाकर वही आतंकवादी बम ब्लास्ट जैसी आतंकी घटनाओं को अंजाम देते हैं। सरदार ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तान जिन आतंकी संगठनों पर प्रतिबंध का दिखावा करता है वो गुलाम कश्मीर में खुलेआम घूमते हैं उन्हें हर तरह की छूट दी गई है। सरदार ने इस्लामाबाद से ऐसे संगठनों पर जल्द से जल्द कार्रवाई और लगाम लगाने की मांग की।

You’re (Pak) hiring murderers; you pay them Rs1cr & turn them into a bomb&make them cross LoC: Sardar Raees Inqlabi,leader of J&K Aman Forum

पहले भी पाक का झूठ होता रहा है बेनकाब

बता दें कि इससे पहले भी पाक अधिकृत कश्मीर और बलूचिस्तान में चल रहे आतंकी शिविरों के खिलाफ स्‍थानीय लोगों में विद्रोह की चिंगारी फूट चुकी हैं, स्‍थानीय निवासी लगातार इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। 

czcpu-POK नेता का बड़ा खुलासा, भारत में हमले के लिए आतंकियों को 1 करोड़ देता है पाकिस्तान

इस मुद्दे को लेकर पाकिस्तान कई बार उस समय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी बेनकाब हो चुका है जब स्‍थानीय संगठन विदेशों में भी पाकिस्तान की इस करतूत के खिलाफ आवाज बुलंद कर चुके हैं। 

चीन ने डोनाल्ड ट्रंप को दी बड़ी चेतावनी, उकसाया तो अंजाम भुगतना होगा

महीनों से पीओके के स्‍थानीय निवासियों के संगठन लंदन, कनाड़ा और अन्य देशों में पाक दूतावास के खिलाफ इस तरह के प्रदर्शन कर रहे हैं। 

जिसमें पाकिस्तान से पीओके में चल रहे आतंकी शिविरों को शह रोकने और उन्हें बंद करने की मांग की जा चुकी है। हालांकि हमेशा की तरह पाकिस्तान पूरी बेहयाई से इसे भारत की साजिश बताकर अपना पल्ला झाड़ने की कोशिश करता रहा है।

You’re (Pak) hiring murderers; you pay them Rs1cr & turn them into a bomb&make them cross LoC: Sardar Raees Inqlabi,leader of J&K Aman Forum pic.twitter.com/Z692Dk7T9V

Muzaffarabad: Those organisations which are banned by Pak given free hand here: Sardar Raees Inqlabi,leader of PoK based J&K Aman Forum pic.twitter.com/m92JdB406N

 
 

You May Also Like

English News