10वीं पास के लिए यहां निकली सरकारी नौकरी, जल्द करें अप्लाई

ऑफिस ऑफ द डिस्ट्रिक्ट जज, कूच बिहार, पश्चिम बंगाल सरकार ने 50 लोअर डिवीजन असिस्टेंट, स्टेनोग्राफर और अन्य पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन सभी पदों पर इच्छुक अभ्यर्थी 25 अप्रैल 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. अपना आवेदन जमा करने से पहले नौकरी से जुड़ी पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.10वीं पास के लिए यहां निकली सरकारी नौकरी, जल्द करें अप्लाई

कुल पदों की संख्या : 50 पद

पदों का विवरण :

अंग्रेजी स्टेनोग्राफर : 06 पद

लोअर डिवीजन असिस्टेंट : 19 पद

प्रोसेसर सर्वर : 02 पद

जीआर-डी (ऑफिस पिओन / इजलैस पिओन) : 14 पद

नाइट गार्ड : 08 पद

कर्म बंधु : 01 पद

आवेदन करने की अंतिम तिथि:

उम्मीदवार 22 मार्च 2018 से 25 अप्रैल 2018 के भीतर इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं.

योग्यता : इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए.

आयु सीमा :

पदों पर आवेदन करने के लिए आयुसीमा 18 से 40 वर्ष के बीच रखी गई है.

चयन प्रक्रिया :

इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

आवेदन शुल्क :

ओबीसी ए और बी के लिए शुल्क 300 रुपये और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / विकलांग के लिए 200 रुपये डेबिट कार्ड / क्रेडिट कार्ड / एसबीआई ई-चालान के जरिए.

सैलरी : 7100-37600 रुपये प्रति माह व ग्रेड पे 3900

ऐसे करें आवेदन :

पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार https://cbdcjobs.net वेबसाइट के माध्यम से 22 मार्च से 25 अप्रैल 2018 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां). ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए. योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा.

You May Also Like

English News