10वीं पास ना हो निराश, यहां 2286 पदों पर है नौकरी की अपार संभावना

India Post Office ने कुल 2286 पदों पर भर्ती निकाली है. भर्ती के लिए 10वीं पास उम्मीदवारों की आवश्यकता है. फ्रेशर भी इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इसके लिए 04 जून 2018 तक आवेदन कर सकते है, जो कि आवेदन की अंतिम तिथि है. नौकरी से सम्बंधित पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है. India Post Office ने कुल 2286 पदों पर भर्ती निकाली है. भर्ती के लिए 10वीं पास उम्मीदवारों की आवश्यकता है. फ्रेशर भी इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इसके लिए 04 जून 2018 तक आवेदन कर सकते है, जो कि आवेदन की अंतिम तिथि है. नौकरी से सम्बंधित पूर्ण जानकारी आप नीचे विस्तार से जान सकते है.   रिक्ति का नाम:  ग्रामीण डाक सेवक  शिक्षा की आवश्यकता: 10TH   रिक्तियां:  2286पोस्ट  अनुभव:  फ्रेशर  नौकरी करने का स्थान:  गुंटूर,काकीनाडा,नेल्लोर,राजमुंदरी,तिरुपति,विजयवाड़ा,विशाखापत्तनम,आदि.   आवेदन करने की अंतिम तिथि:  04/06/2018  भर्ती के लिए चयन की प्रक्रिया इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 04/06/2018 से पहले आवेदन जमा कर सकते हैं.  चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इंडिया पोस्ट India Post Office मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा.   आप इस प्रकार करें आवेदन?  इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए। योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

रिक्ति का नाम:  ग्रामीण डाक सेवक

शिक्षा की आवश्यकता: 10TH 

रिक्तियां:  2286पोस्ट

अनुभव:  फ्रेशर

नौकरी करने का स्थान:  गुंटूर,काकीनाडा,नेल्लोर,राजमुंदरी,तिरुपति,विजयवाड़ा,विशाखापत्तनम,आदि. 

आवेदन करने की अंतिम तिथि:  04/06/2018

भर्ती के लिए चयन की प्रक्रिया
इच्छुक और पात्र उम्मीदवार 04/06/2018 से पहले आवेदन जमा कर सकते हैं. 
चयन या तो लिखित परीक्षा / कार्मिक साक्षात्कार / अन्य मोड के आधार पर इंडिया पोस्ट India Post Office मानदंड या निर्णय द्वारा किया जाएगा. 

आप इस प्रकार करें आवेदन? 
इच्छुक उम्मीदवार शैक्षिक योग्यता के सभी विवरणों के साथ अपने दस्तावेज प्रस्तुत कर सकते हैं साथ ही समर्थन दस्तावेज (प्रमाणित प्रतियां)। ईमेल आईडी, संपर्क नंबर और पूरा डाक पता आपके आवेदनों के साथ उल्लेख किया जाना चाहिए।
योग्यता मानदंडों के आधार पर साक्षात्कार में भाग लेने के लिए लघु और सूचीबद्ध उम्मीदवारों को ईमेल और फोन के माध्यम से सूचित किया जाएगा और नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी है।
साक्षात्कार में भाग लेने के लिए या चयनित होने पर पोस्ट में शामिल होने के लिए कोई टीए / डीए भुगतान नहीं किया जाएगा।

 

You May Also Like

English News