10वीं से स्नातक तक के छात्रों के लिए नौकरी का मौका, ऑनलाइन यहां करें रजिस्ट्रेशन

1245 युवाओं के भविष्य जल्द ही संवरने वाले हैं। क्षेत्रीय सेवा योजन दफ्तर की ओर से दो बड़े रोजगार मेले का आयोजन 25 और 31 जनवरी को किया जाएगा। दो दिन होने वाले रोजगार मेले में 926 और 319 युवाओं को अलग-अलग कंपनियों में नौकरी मिलेगी।10वीं से स्नातक तक के छात्रों के लिए नौकरी का मौका, ऑनलाइन यहां करें रजिस्ट्रेशन

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले युवक ही रोजगार मेला में शामिल हो सकेंगे। सहायक निदेशक (सेवायोजन) अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि रोजगार मेला में नौ कंपनियां हिस्सा लेंगी। 25 जनवरी को लगने वाले मेले में दो कंपनियां शामिल होंगी। सेल्स अफसर, डिस्ट्रिक्ट अफसर समेत स्टूडेंट ट्रेनी पदों के लिए 319 रिक्तियां हैं।

वहीं 31 जनवरी को लगने वाले रोजगार मेले में डाटा एंट्री आपरेटर, सेल्स एग्जिक्यूटिव, ब्लॉक अफसर, डिस्ट्रिक्ट अफसर समेत कई पदों पर 7 कंपनियां 926 युवाओं को नौकरी देंगी। निर्धारित योग्यता हाईस्कूल से स्नातक के बीच है, वहीं उम्र की सीमा 18-40 वर्ष निर्धारित की गई है। रोजगार मेला में 6500 रुपये से लेकर 15 हजार रुपये तक की सैलरी युवाओं को दी जाएगी।

इन कंपनियों में मिलेगी नौकरी

25 को ये कंपनियां देंगी नौकरी
रुद्रपुर कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी- 200
एमबीटी कृषि मार्ट प्राइवेट लिमिटेड- 119

31 को ये कंपनियां देंगी रोजगार
यूरेका फोर्ब्स – 35
उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक लिमिटेड -50    
विनुथना फर्टिलाइजर – 100
जीफोरएस सेक्योर साल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड – 400
बस्ती- 50
एमबीटी कृषि मार्ट प्राइवेट लिमिटेड – 255
जिनेवा कॉप्स साइंस प्राइवेट लिमिटेड – 36

ये होंगे तैनाती स्थल
गोरखपुर, वाराणसी, कुशीनगर, बस्ती, इलाहाबाद, देवरिया, पूर्वी यूपी, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान

यहां कराएं रजिस्ट्रेशन
इच्छुक अभ्यर्थियों को सेवायोजन विभाग की वेबसाइट www.sewayozan.up.nic.in पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रोजगार मेले में रजिस्ट्रेशन नंबर हर अभ्यर्थी को लेकर आना होगा। 

You May Also Like

English News