10 अगस्त को भारत में Gionee लॉन्च करने जा रहा है अपना ये शानदार स्मार्टफोन…

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन ‘A1 Lite’ को अगले हफ्ते भारतीय बाजार में उतारेगी. 10 अगस्त को भारत में Gionee लॉन्च करने जा रहा है अपना ये शानदार स्मार्टफोन...अभी अभी: BSNL ने लॉन्च किया अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग वाला प्लान….

इंडस्ट्री सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि ‘A1 Lite’ जियोनी के ‘A’ सीरीज स्मार्टफोन का अगला वर्जन है, जिसकी बिक्री 10 अगस्त से शुरू होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये तक हो सकती है और इसे ऑफलाइन ही सेल किया जाएगा. इसमें 3GB रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है, जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा.

‘A1 Lite’ में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा होगा. इसमें 5.3 इंच का HD IPS डिस्प्ले, डुअल सिम और 4G VoLTE कनेक्टिविटी होगी. इसमें 4,000 mAh की बैटरी लगी है और यह एंड्रायड नूगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड है. 

ये स्मार्टफोन इस साल जून में नेपाल में 26,999 नेपाली रुपये में लॉन्च किया गया था. हालांकि भारतीय बाजार में इसकी क्या कीमत होगी, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है.  

जियोनी ने हाल ही में ‘A’ सीरीज के स्मार्टफोन के तहत ‘A1’ और ‘A1 Plus’ बाजार में उतारे थे, जिनकी कीमत क्रमश: 19,999 रुपये और 26,999 रुपये है. 

‘A1 Plus’ में रियर कैमरा कैमरा LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं और फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्सल का दिया गया है.

You May Also Like

English News