10 दिन भी नहीं रह पायी पति के साथ, हनीमून पर ही सामने आ गयी पति की सच्चाई।

नई दिल्ली: कहते है की जब लड़का-लड़की अग्नि को साक्षी मान कर सात फेरे ले लेते है तो उनका साथ सात जन्मों तक रहता है लेकिन आज के आधुनिक ज़माने में शायद ये बात सच नहीं हैं। लेकिन 4G के ज़माने के लड़के और लड़कियां “पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वाश करें” पर अमल करते है। इसी कहावत को चरितार्थ करते हुए मथुरा के एक दुल्हन ने अपनी शादी के 10 वे दिन ही पति को छोड़कर ससुराल से वापस आ गयी। लड़की ने जब दूल्हे को छोड़ने का कारण बताई तो सबके पैरों तले से जमीं खिसक गयी।

10 दिन भी नहीं रह पायी पति के साथ, हनीमून पर ही सामने आ गयी पति की सच्चाई।

मथुरा के गोविन्द नगर निवासी लड़की की शादी ग्वालियर के प्रबल खंडेलवाल नामक लड़के के साथ हुई थी। शादी के बाद जब पहली बार लड़की अपनी ससुराल आयी तो उसने अपने पति के व्यवहार में बदलाब देखा और कुछ भी उसे नार्मल नहीं लगा, क्यूंकि लड़के में पति जैसा कोई लक्षण नहीं था, और वो कोई न कोई बहाना बनाकर लड़की से कटता रहता था, जिसके चलते उसे अपने पति पर शक होने लगा। इसी बीच दोनों हनीमून मनाने मनाली निकल गए।

#Video: ये है प्यार पर मर मिटने वाला परवाना, पूरी करनी थी प्रेमिका की Wish तो फिर नहीं देखा कोई जगह, कोई मौका, कोई टाइम

10 दिन भी नहीं रह पायी पति के साथ, हनीमून पर ही सामने आ गयी पति की सच्चाई।

मनाली में 6 दिन साथ बिताने पर लड़के का असलियत का पता चला की वो सुखी वैवाहिक जीवन के योग्य नहीं है। सच्चाई जानते ही दुल्हन तुरंत हनीमून से लौटकर ससुराल आग गयी और घर वालो को सारी बात बताई। दुल्हन ने परिजनों पर ये आरोप लगाया की उन्हें सब पता था फिर भी लड़के से उसकी शादी करवाई गयी। मामला बिगड़ते देख ससुरालवालों ने लड़की को टॉर्चर करना शुरू करना दिया और कहा की – बेटे की कमजोरी छि‍पाकर चुपचाप यहीं पड़ी रहो।

O..M..G…!! प्लेन में छुपके सेक्स करते पकड़ी गई ये मशहूर एक्ट्रेस…विडियो

लेकिन दुल्हन जबरन अपने मायके लौट आयी और घरवालों को सारी सच्चाई बताई। लड़की के पिता ने इस मामले में गोविन्द नगर थाने में धारा 406, 420 तहत प्राथमिकी दर्ज करवा दी है। थाने के प्रभारी निरीक्षक आरपी सिंह को लड़की के पिता ने बताया की शादी में तीन सोने के सेट, 12 सोने की गिन्नी के अलावा ढाई लाख रुपए कैश दिया था।

You May Also Like

English News