VIVO IPL 2017: 10 व 13 मई को होने वाले IPL मैचों में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला…

कानपुर । विश्व भर में अपनी हरियाली के लिए विख्यात कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में 10 व 13 मई को होने वाले आइपीएल के मैचों के दौरान आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है। मध्य प्रदेश पुलिस व केंद्रीय खुफिया के उत्तर प्रदेश को भेजे गए इनपुट के बाद प्रशासन पूरी तरह चौकन्ना हो गया है।

बड़ी खुशखबरी: मोदी ने बनाई योजना, 2032 तक सभी को मिलेगा घर, गाड़ी और एसीग्रीनपार्क स्टेडियम में आज हुई बैठक में एसपी यातायात ने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि सुरक्षा के लिहाज से मैच के लिए जारी किए जाने वाले पास किसी एक व्यक्ति या विभाग की जगह संयुक्त अधिकारियों की कमेटी की ओर से दिए जाएं। एसपी ट्रैफिक सर्वानंद यादव ने पिछले सप्ताह झांसी में मुख्यमंत्री योगी के दौरे का हवाला देते हुए कहा कि वहां देखने को मिला था कि कई पदाधिकारी बगैर फोटो, नाम व हस्ताक्षर वाले पास डाले घूम रहे थे। ऐसा खतरनाक हो सकता है।

प्यार में मिले धोखे का कुछ इस तरह लिया बदला, उतर दिए सारे कपड़े…

मैच के दौरान स्टेडियम में प्रवेश के लिए फोटो युक्त पास जारी करने को एक अधिकारियों की कमेटी बने, जिनके संयुक्त हस्ताक्षर के ही पास जारी हों। उन्होंने कहा इससे पहले हुए मैचों में पास जारी करने में लापरवाही सामने आती रही है। सीडीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि किसी भी सूचना को हल्के में नहीं लिया जा सकता क्योंकि ये हजारों लोगों की सुरक्षा से जुड़ा मामला है। 

यह मिला है इनपुट खुफिया इनपुट में कहा गया है कि आइएस के खुरासान मॉड्यूल के आतंकी नेपाल के रास्ते उत्तर प्रदेश में दाखिल होने के प्रयास में हैं। यह सब 17-18 वर्ष के युवा हैं जो ङ्क्षहदू धर्म के रीति रिवाज सीख साधु संतों की वेशभूषा में धार्मिक व संवेदनशील स्थलों पर वारदात कर सकते हैं।

You May Also Like

English News