ऐसी मां अपनी 10 साल की बेटी का रेप होते देख कर रही थी एन्जॉय, पढ़े पूरा मामला

मेक्सिको: एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद आप चौंक जाएंगे। एक मां ने अपनी 10 साल की बेटी का अपने ब्वॉयफ्रेंड से रेप के बाद बेरहमी से बच्ची का मर्डर किया और लाश पॉलिथीन में लपेटकर फेंक दी थी। जिस 10 साल की बच्ची का रेप कर मर्डर किया गया था उस का नाम विक्टोरिया था। आपको बता दें कि विक्टोरिया का रेप और मर्डर 24 अगस्त को हुआ था। ठीक इसके एक दिन पहले ही उसने अपना 10वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था।

new-copy-1-600x445-1

ये भी पढ़े : ड्राईवर ने सुनसान सड़क पर लड़की की नींद का फायदा उठा, किया ये काम.. देखे विडियो

मेक्सिको पुलिस को इस 10 वर्षीय विक्टोरिया मार्टन्स का शव 25 अगस्त को मिला था। विक्टोरिया का शव इतनी बुरी हालत में था कि उसे देखकर पुलिस और पोस्टमॉर्टम करने वाले भी चौंक उठे थे। उसके हाथ-पैर, पेट और गर्दन पर चाकू के ढेरों निशान थे। कुछ दिनों की जांच के बाद पुलिस ने उसकी मां मिशेल को अरेस्ट कर लिया और उसे रिमांड पर लिया।

रिमांड के दौरान मिशेल ने कहा कि उसके ब्वॉयफ्रेंड फेबियन गोंजाल्स और ब्वॉयफ्रेंड की कजिन जेसिका ने विक्टोरिया का रेप किया और मुंह खोलने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फेबियन और जेसिका को अरेस्ट कर रिमांड पर लिया। पूछताछ में जेसिका ने बताया कि फेबियन ने विक्टोरिया की मां मिशेल के कहने पर ही रेप किया, लेकिन विक्टोरिया के मर्डर के बारे में उसे जानकारी नहीं।

पुलिस की कड़ी रिमांड के बाद विक्टोरिया की मां मिशेल ने यह बात कबूल कर ली कि उसके कहने पर ही ब्वॉयफ्रेंड ने रेप किया था। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, रेप के दौरान जेसिका ने विक्टोरिया को पकड़ रखा था और मिशेल बगल में बैठे-बैठे यह तमाशा देख रही थी। पुलिस को जब मिशेल ने बताया कि वह बेटी के रेप सीन को एन्जॉय कर रही थी तो यह बात सुनकर पुलिस भी चौंक गई की कोई मां अपनी 10 साल की बेटी के साथ ऐसा कैसें कर सकता है।

इतना ही नहीं, बेटी का रेप होने के 20 मिनट बाद ही मिशेल और फेबियन ने भी वहीं पर सेक्स किया था, जहां बेटी खून से लथपथ पड़ी थी। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस कस्टडी में है और कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।

 

You May Also Like

English News