Omg! 10 साल की रेप पीड़िता भांजी ने दिया अपने मामा के बच्चे को जन्म

चंडीगढ़। अपने मामा की हवस का शिकार हुई 10 साल की बच्ची ने आज एक बच्चे को दिया जन्म। यह जन्म सिजेरियन से हुआ। बच्चे का वजन कम है और उसे आईसीयू में रखा गया है। अस्पताल प्रशासन ने बच्चे का जेंडर बनाते ने इनकार किया है। चंडीगढ़ के सेक्टर 32 स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल(GHMC) और पीजीआई के डॉक्टरों के एक पैनल के निर्णय के बाद आज बच्ची की डिलिवरी करवाई गई। पहले बच्ची की डिलिवरी सोमवार को होनी थी, लेकिन बच्ची का बीपी सामान्य नहीं था, जिसकी वजह से इसे टाला गया। Omg! 10 साल की रेप पीड़िता भांजी ने दिया अपने मामा के बच्चे को जन्म

ये भी पढ़े: अभी-अभी: यूपी से बब्बर खालसा का एक और आतंकी हुआ गिरफ्तार, पूछताछ जारी

इस मामले ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। रिश्ते के मामा ने बच्ची का रेप कर दिया था, जिससे वह प्रेगनेंट हो गई थी। इस बात का खुलासा पीड़िता की हालत बिगड़ने पर हुआ था, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, गर्भ 32 हफ्ते का हो चुका था। पीड़िता के माता-पिता बेटी का अबॉर्शन करवाना चाहते थे, लेकिन कानून 20 हफ्ते से ज्यादा के गर्भ को खत्म करने की इजाजत नहीं देता। 

ये भी पढ़े: प्रियंका ने तो देनी चाही थी बधाई, लेकिन खुद ही फंस गयी बखेड़े में….जाने पूरी वजह! 

इसके बाद पीड़ित परिवार ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया लेकिन वहां से भी निराशा हाथ लगी। पीजीआई और चंडीगढ़ प्रशासन से रिपोर्ट मांगी गई और उन्हें आधार बनाते हुए कोर्ट ने भी अबॉर्शन की इजाजत नहीं दी। पीजीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अबॉर्शन किए जाने से बच्ची की जान को खतरा हो सकता था।

You May Also Like

English News