10 साल तक करता रहा दुराचार, खाता रहा कमाई, महिला ने अब लिया एक्शन

खुद को तलाकशुदा बताकर महिला के साथ 10 साल से दुराचार करता रहा और उसकी कमाई भी खाता रहा। सच सामने आया तो महिला ने लिया एक्शन। मामला पंजाब के फिरोजपुर का है। थाना गुरुहरसहाए पुलिस ने तलाकशुदा होने की बात कहकर दस साल तक महिला से दुराचार करने के आरोप में सात लोगों पर परचा दर्ज किया है। सभी जालंधर के रहने वाले हैं और फरार हैं।10 साल तक करता रहा दुराचार, खाता रहा कमाई, महिला ने अब लिया एक्शनकैटरीना ने लिया ऐसा चैलेंज, जिससे देखकर उड़ जाएगी आपकी नींद.. 
पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपी चंद्र कुमार पुत्र मोहन लाल वासी अर्जुन नगर जालंधर ने खुद को तलाकशुदा बताकर उसे पत्नी बनाकर उसका दस साल तक शारीरिक शोषण किया और उसकी कमाई खाता रहा। पीड़िता के अनुसार वह जालंधर के एक प्रतिष्ठान में मेकअप आर्टिस्ट का काम करती है, उसकी एक दिन की आमदनी 2500 रुपये थी। कुछ माह पहले ही उसे चंद्र कुमार की पहली पत्नी के बारे में पता चला, जब उससे बातचीत की तो उससे वह लड़ाई करने लगा।

पीड़िता के भाई ने बताया कि उसकी बहन नै 14 मार्च को गुरूहरसहाय थाने में आरोपी व उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज करने की शिकायत दी थी। पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद वह लोग उच्चाधिकारियों से मिले। इसके बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पुलिस के इस रवये से दुखी होकर मेरी बहन सोमवार को थाने के समक्ष मरणव्रतपर बैठने वाली थी, इसके पहले ही पुलिस ने आरोपी चंद्र कुमार, गीता, बिली, गगनदीप, चारू, कलशो देवी व मोहन लाल सभी वासी अर्जुन नगर जिला जालंधर पर केस दर्ज कर लिया।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अमरीक सिंह ने बताया कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

You May Also Like

English News